इन भोजपुरी अभिनेत्रियों ने बिकनी में मचाया धमाल, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैरान

भोजपुरी इंडस्ट्री आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री को टक्कर दे रही है. जहां एक तरफ भोजपुरी गाने फैंस के दिलों में उतर गए हैं. तो वही इस इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी किसी से कम नहीं हैं. आज भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी एक्ट्रेस का दबदबा है.

सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. जिस वजह से फैंस के बीच भोजपुरी एक्ट्रेसेस के चर्चे लगातार होते रहते हैं. वहीं फैंस भी एक्ट्रेस की हर अपडेट पाने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन अब भोजपुरी एक्ट्रेसेस की स्विमसूट में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसे देखकर फैंस पागल हो गए हैं।

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अब तक 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस पसंद तो करते हैं लेकिन कई बार एक्ट्रेस अपने स्विमसूट में तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं. जिसे देखकर फैंस भी उनके दीवाने हो जाते हैं.

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचाती हैं लेकिन आम्रपाली दुबे की बोल्डनेस से फैंस हैरत में हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस अक्सर स्विमसूट में भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ये देखकर फैंस काफी हैरान हैं.

मोना लीसा

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस में आने के बाद मोनालिसा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ गई है. इस रियलिटी शो में एक्ट्रेस ने शादी की थी। हालांकि मोनालिसा लगातार सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *