आराध्या बच्चन को कर रहे थे ट्रोल, अभिषेक बच्चन ने सिखा दिया कड़ा सबक, बोले- दम है तो सामने आओ

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है जहां पर हर किसी स्टार को ट्रोलिंग का सामना करना ही पड़ जाता है अगर वह स्टार किड है तो फिर उनकी ट्रोलिंग होना तो लाजमी हो जाता है वहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद से तो सोशल मीडिया पर स्टार किड्स की जमकर ट्रोलिंग की जाने लग गई है और हाल ही में दिवाली पर पटाखे ना जलाने की सलाह देने वालों की वजह से विराट कोहली की छोटी बच्ची वामीका को भी कुछ ऐसा ही कहा गया था! वही सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग करने वालो ने अब अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को भी नहीं छोड़ा है!

ऐसे में अभिषेक बच्चन के साथ आ सोशल मीडिया पर अभिनेता की बेटी को भी ट्रोल किया जाता है हालांकि अभिषेक बच्चन हर बार अपनी बेटी के लिए खड़े ही नजर आते हैं और अपने हालिया इंटरव्यू में तो अभिषेक बच्चन ने रोलिंग करने वालों को अच्छे से समझ भी सिखा दिया है अभिषेक बच्चन ने साफ कह दिया है कि अगर कोई उनकी बेटी को ट्रोल करेगा तो वह उस को छोड़ेंगे नहीं!

जी हां अभिषेक बच्चन ने अपने इंटरव्यू में कड़े शब्दों में साफ कह दिया है कि अगर उनकी बेटी पर बात आती है तो वह किसी भी सूरते हाल इनको बर्दाश्त नहीं करेंगे!

दरअसल इस दौरान अभिनेता का कहना है कि किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जा सकता और यह एक ऐसी चीज है जिसको नहीं किया जा सकता है पब्लिक यह ठीक है लेकिन मेरी बेटी इन सब से एकदम दूर है अगर आपको कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर दिखाइए!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *