क्या कंगना राणावत के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने वाले थे अनिल कपूर?

बॉलीवुड के सबसे मशहूर निर्देशक और निर्माता के तौर पर अपना नाम कमाने वाले करण जौहर अपनी शानदार फिल्मों के अलावा अक्सर हिंदी हिंदी सिनेमा में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देने के कारण भी विवादों में बने रहते हैं. वहीं दूसरी ओर उनका टॉक शो “कॉफी विद करण” भी कोई ना कोई कारण से सुर्खियों में आ ही जाता है. गौरतलब है कि करण जोहार का यह शो काफी लोकप्रिय है.

बता दें कि करण के इस शो में अब तक हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकार शिरकत कर चुके हैं. इस शो के दौरान कई बॉलीवुड सितारों ने अपने निजी जिंदगी के बारे में भी कई राज खोले हैं. एक बार की बात है जब करण के शो में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने भी हिस्सा लिया था और इस दौरान अनिल ने कुछ ऐसा कर दिया था जो कि उस समय काफी चर्चा का विषय बन गया था.

गौरतलब है कि करण के चैट शो कॉफी विद करण में अनिल कपूर के साथ साथ कंगना रनौत और संजय दत्त भी पहुंचे थे. इस शो का एक पार्ट रैपिड फायर राउंड भी है. इस सेशन को खेलते हुए करण ने जब अनिल कपूर से सवाल किया तो अनिल कपूर के जवाब ने सबको चौंका दिया था. उन्होंने इस दौरान यहां तक कह दिया था कि वह करना के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ देंगे.

दरअसल इस टॉक शो के दौरान अनिल कपूर से करा जहाज ने सवाल किया कि ऐसी कौन सी महिला है जिसके लिए आप अपनी पत्नी को छोड़ देंगे? इस क्वेश्चन का जवाब देते हुए अनिल कपूर ने बड़ा मजाकिया ढंग में कंगना रनौत की ओर इशारा कर दिया. और साथ ही साथ उन्होंने कहा कि,‘मैं कंगना के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दूंगा.’ आगे हंसते हुए करण ने कहा था कि,‘मुझे लगता है कि आपको चिंता करनी चाहिए.’

इसके बाद करन जौहर ने अनिल कपूर से एक और सवाल किया था उन्होंने पूछा कि संजय दत्त के पास ऐसा क्या है जो उनके पास नहीं है?अनिल कपूर ने इस सवाल का भी बेहद शानदार जवाब दिया था. उन्होंने बड़े मजेदार अंदाज में कहा था कि, ‘कोर्ट केस.’

अगर अनिल कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में “जुग जुग जियो” शामिल है जो मैं वरुण धवन कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी नजर आएंगे वहीं दूसरी और कंगना रनौत भी कई फिल्मों जैसे तेजस, इमरजेंसी, धाकड़ मैं नजर आने वाली हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *