रणबीर कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक को घर में बुलाया जाता है इस निक नेम से , एक दो नाम ऐसा जिससे सुनकर आप भी हंसने लगोगे..


फिल्म जगत में सितारों के निक नेम होना एक आम बात हो गई हैं। आपको बता दें, यह निक नेम उनके फैंस द्वारा दी जाति हैं। आज बॉलीवुड में हर सितारो का अपना एक बहुत ही बड़ा फैन बेस हैं। अगर यही फैंस जब अपने चहीते सितारे के बारे में कुछ जानते है, वह चीज पुरे फैन बेस के बीच लोकप्रिय हो जाति हैं। आज हम आपको इस पोस्ट में इसी से जुड़ी बात बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते है आज बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों के ऐसे नामों के बारे में, जिसे शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।

रणबीर कपूर



आपकी जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर उनकी मां नीतू कपूर उन्हे रेमंड कह कर बुलाती है, जिससे पता चलता है की वे अपनी मां के कितने लाडले हैं।

सोनम कपूर



बॉलीवुड में अपनी अनोखी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिंग नॉलेज के लिए जानी जाती एक्ट्रेस सोनम कपूर का निक नेम जिराफ हैं। यह नाम उनके पिता अनिल कपूर ने रखा है, और इस नाम के पीछे का कारण उनका लंबा गर्दन।

अनुष्का शर्मा



बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का निक नेम कभी ‘नुष्केश्वर’ हुआ करता था। बाद में उनके इस नाम को ‘नुश्की’ में बदल दिया गया, और अब यह नाम विराट कोहली बड़े प्यार से बुलाते हैं।

कार्तिक आर्यन



बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर कार्तिक आर्यन को कोकी नाम से जानें जाते है| आपकी बता दें, सिंधी भाषा में इसका मतलब ‘परांठा’ होता है|

अर्जुन कपूर



स्टार किड्स अभिनेता अर्जुन कपूर आज एक कामयाब अभिनेता हैं| उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त फुबू नाम से बुलाते उन्हें प्यार से बुलाते हैं, यह ख़ुद उन्होंने बताया हैं।

प्रियंका चोपड़ा



बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने अपने नाम बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बनाया हैं। वह अपने फैंस के बीच ‘पीकी’ और ‘पिगी चॉप्स’ के नाम से लोगों के बीच जानी जाती हैं| पर आपको उनके पिता उन्हें प्यार से मिट्ठू कहते हैं, और उनके अन्य परिवार के लोग उन्हें मिमी नाम से बुलाते हैं|

ईशा देओल



ईशा देओल उन स्टार किड्स में जानी जाती, इनके माता-पिता दोनों ही इंडस्ट्री के सितारों हैं| ईशा देओल के पिता और मां उन्हें प्यार से बिट्टू कह कर बुलाते हैं|


ऐश्वर्या राय



खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को उनकी सास जया बच्चन ऐश नाम से बुलाती और उनकी मां उन्हें गुल्लू कह कर बुलाती हैं|

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *