मिर्जापुर सीरीज के गुड्डू पंडित की बहन ने पार की बोल्डनेस की हदें, पूल में बिकिनी पहनकर डाले फोटो, वायरल हुए फोटो

हिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ आज भी लोगों के जेहन में है. इस सीरीज (मिर्जापुर) के सभी किरदारों को लोगों ने खूब पसंद किया है. पंकज त्रिपाठी ने जहां एक तरफ ‘कालिन भैया’ का रोल प्ले किया वहीं अली फजल ने गुड्डू पंडित का रोल प्ले कर सबका दिल जीत लिया. इस लिस्ट में ‘डिंपी पंडित’ का किरदार भी शामिल है जिसे हर्षिता गौर ने निभाया था। हर्षिता के किरदार और उनके अभिनय की भी काफी तारीफ हुई थी। अब हर्षिता ने अपने ग्लैमरस अवतार (Harshita Gaur Hot Photos) से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

दरअसल कुछ दिनों पहले ‘डिंपी पंडित’ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में हर्षिता ब्लैक बिकिनी में सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। सिंपल सी डिंपी के इस ग्लैमरस अवतार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

मिर्जापुर के फैंस हर्षिता की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि हर्षिता गौर ने साल 2013 से 2016 तक टीवी सीरियल सद्दा हक में संयुक्ता अग्रवाल का रोल प्ले किया था।

एक्ट्रेस ने साल 2019 में हॉटस्टार की फिल्म कनपुरिए में बुलबुल का रोल प्ले किया था. उन्होंने ब्लैक कॉफी, एक आदमी, मिर्जापुर, सेक्रेड गेम्स 2, पंच बीट और सदा खुशी खुशी जैसी वेब सीरीज में काम किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *