भारतीय क्रिकेटर टीम के कैप्टन विराट कोहली है करोड़ों की सम्पति के मालिक, भाई-भाभी को दे रखा है आलीशान घर

हालांकि जब भी आज के समय में तो दुनिया के अंदर क्रिकेट की बात की जाती है तो उस सूची में आजकल नाम सबसे पहले विराट कोहली का ही आता है ऐसा इसलिए भी है क्योंकि विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शामिल है और विराट कोहली के चर्चे केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी हो रहे हैं! वहीं भारतीय क्रिकेट टीम आज जो कुछ भी हासिल कर रही हैं उसके अंदर कहीं ना कहीं विराट कोहली का भी काफी बड़ा हाथ है!

विराट हुए 34 के-

वही बता दे कि विराट कोहली इस साल 34 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है वहीं विराट कोहली का जन्मदिन जिसके चलते सोशल मीडिया पर सभी लोग विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं!

विराट कोहली को ₹12000 प्रति लीटर पानी पिने का शौक

वही बात की जाए तो अपनी इस ही मेहनत और दम के चलते आज विराट कोहली अपने जीवन में बहुत ही शानदार और लग्जरी जीवन जीना पसंद करते हैं आपको यह भी जानकर हैरानी होगी कि विराट कोहली है जो पानी पीते हैं वह भी ₹12000 प्रति लीटर आता है इसी से आप उनकी रहीसी का तो अंदाजा लगा ही सकते हैं!

विराट कोहली की संपत्ति

गूगल की एक रिपोर्ट के अनुसार जानकारी मिलती है कि विराट कोहली की कुल संपत्ति 1000 करोड़ से भी ज्यादा की है ऐसा इसलिए है क्योंकि विराट कोहली का क्रिकेट ही नहीं बल्कि और भी बिजनेस है! विराट कोहली क्रिकेट के अलावा बड़ी-बड़ी कंपनियों के विज्ञापन भी करते हैं! जिससे काफी मोटा बिजनेस करते है!

विराट को लग्जरी कारो को शौक

विराट कोहली की कीमती गाड़ियों की बात की जाए तो इनके पास बहुत सारी कीमती कारे भी है जिनमे रोल्स रोवर , ऑडी , बीएमडब्ल्यू , मेरसेरिड्ज़ , जैगुआर जैसे बहुत सारी करोड़ों की कीमती गडिया हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *