आराध्या बच्चन की चाल देख लोगों को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर पिता अभिषेक बच्चन को सुना दिया बुरा भला

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे और बहू अफसर ही अपनी पर्सनल जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं! वही हाल ही में दोनों ने अपनी बेटी का दसवां जन्मदिन और इसके लिए वह मालदीव गए हुए थे वही आराध्या बच्चन ने मालदीव में दादा अमिताभ बच्चन और दादी जया बच्चन से दूर केवल अपने मम्मी पापा के साथ ही होली सेलिब्रेशन के बाद बच्चन परिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर वापसी के दौरान स्पॉट किया गया है!

वापसी के दौरान हमेशा की तरह ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या बच्चन का हाथ पकड़ा हुआ था और अभिषेक बच्चन भी पिछली बार की तरह प्रोटेक्टिव नजर आए वहीं इस बार भी ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या और अभिषेक पर बेटी को स्पेस ना देने की तोहमत लगा दी! वही ऐसे में एक को तो आराध्या बच्चन की हेयर स्टाइल तक खटक गया और उसका कहना है कि ऐश्वर्या की यह लाडली 10 साल की हो गई है फिर भी उनका माथा किसी ने आज तक नहीं देखा क्योंकि हरदम बेबी कट में ही रहती है!

https://www.instagram.com/reel/CWYLA_DFXOz/

https://www.instagram.com/reel/CWn4HBdqUnC/

वही ऐश्वर्या राय बच्चन ने हर बार की तरह ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और सफेद के साथ गया था वहीं नेटिजन्स ने नोट किया कि आराध्या बच्चन कुछ अजीब ही तरीके से चल रही थी उनके पैर जमीन पर सीधे नहीं पढ़ रहे थे ऐसे में लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी कि शायद आराध्य अपने सूज की वजह से कंफर्टेबल नहीं थी इसलिए ऐसे चल रही थी तो किसी ने अनुमान लगाया कि ऐश्वर्या राय बच्चन के ओवरप्रोटेक्टिव होने की वजह से बच्चे की परसनेलिटी ठीक से विकसित नहीं हो पा रही है!

लोगों ने जमकर ट्रोल किया

आराध्या की हरकतों को देखकर लोगों ने उन्हें और ऐश्वर्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया! एक यूजर ने कहा- अरे, कभी हाथ तो छोड़ो, इसे ऐसे रखा है, मानो कहीं खो जाए! वहीं दूसरे ने लिखा- क्या इसे पैर में दिक्कत है या जानबूझ कर चल रही है! एक अन्य यूजर ने कहा- बच्चन के घर जब पैदा हुआ तो चाल बदल गई!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *