जाने उन फिल्मी हस्तियों को जो कपिल शर्मा के हाथ पैर जोड़ने के बाद भी नही जाते उनके शो द कपिल शर्मा में

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बॉलीवुड फिल्मों के प्रमोशन का अहम प्लेटफॉर्म बन गया है। इस शो में सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने अपनी फिल्मों का प्रमोशन किया है. लेकिन कई ऐसे नाम भी हैं, जो अब तक कपिल के किसी भी शो (‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’) में नजर नहीं आए हैं।

आमिर खान

कपिल 2013 से टीवी पर कॉमेडी शो होस्ट कर रहे हैं। तब से आमिर की ‘दंगल’ (2016), ‘पीके’ (2014) और ‘धूम 3’ (2013), ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (2018) जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। . लेकिन वह एक भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे। आमिर को कई बार शो में आने के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन हर बार उन्होंने यह कहते हुए इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया कि वह किसी भी शो में अपनी फिल्मों का प्रचार नहीं करेंगे।

रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत को भी कई बार शो में मेहमान बनने के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन उन्होंने कभी भी शो का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। रजनीकांत हाल ही में फिल्म अन्नात्थे में नजर आए थे।

लता मंगेशकर

कपिल शर्मा स्वरकोकिला लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन हैं। कपिल ने कई बार उन्हें शो में आमंत्रित करने की कोशिश की लेकिन हर बार असफल रहे। लता जी ने हर बार उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

महेन्द्र सिंह धोनी

कपिल शर्मा ने शो में कई दिग्गज खिलाड़ियों में हिस्सा लिया है लेकिन अब तक महेंद्र सिंह धोनी शो में नहीं आए हैं। दरअसल कपिल ने कई बार माही को शो में इनवाइट करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हर बार बिजी शेड्यूल का हवाला देते हुए ऑफर ठुकरा दिया.

सचिन तेंडुलकर

बिजी शेड्यूल की वजह से सचिन भी शो में कभी गेस्ट के तौर पर नहीं पहुंचे. यहां तक ​​कि उनकी पत्नी अंजलि को भी नवजोत सिंह सिद्धू ने शो में आने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन वह नहीं आईं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *