प्रियंका ने पति निक के साथ उम्र गैप पर पति को ही कर दिया बुरी तरह ट्रोल, दे दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जिन्होंने बॉलीवुड की इंडस्ट्री को छोड़कर हाल ही में हॉलीवुड की तरफ अपना दबदबा बनाना शुरू किया है वहीं उन्होंने वहां पर निक जोन्स के साथ शादी रचा ली! तभी से लेकर अभी तक इन दोनों के बीच को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है और अब खबर ऐसी सामने आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ही पति की धज्जियां उड़ा दी है!

दरअसल नेटफ्लिक्स पर बीती रात रिलीज हुए शो जॉन्स ब्रदर फैमिली रोस्ट में प्रियंका गांधी ने माइक संभाला और तकरीबन हर एक मुद्दे पर अपने पति का जमकर मजाक उड़ाया! वही किसी कॉमेडियन से कई कदम आगे बढ़ते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति और उनके परिवार के बारे में ऐसी बातें कह डाली जो शायद ही निक जॉन कभी सुनना चाहेंगे!

दरअसल अभिनेत्री ने अपने पति को रोस्ट करना शुरू किया तो उनके चेहरे की रंगत साफ बता रही थी कि वह कुछ खास कंफरटेबल नहीं है वही इस शो में प्रियंका चोपड़ा लगातार बस अपनी तारीफ और अपने पति की बेइज्जती करती हुई नजर आ रही थी! वही, हमेशा निक जोनास चोपड़ा की उम्र के फासले को लेकर हमेशा से ही सवाल खड़े होते आये हैं इस पर भी अभिनेत्री ने खुलकर बातचीत की है!

https://www.instagram.com/p/CWoBtmrpkWf/

वही प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि हम दोनों ही एक दूसरे को चीजें सिखाते रहते हैं! उन्होंने आगे कहा है कि और मेरी आयु में पूरे 10 साल का फासला के तमाम पॉप कल्चर से जुड़ी तमाम चीजें हैं जो उसे समझ नहीं आती है और मुझे उसे समझाना पड़ता है! वह मुझे टिकटोक इस्तेमाल करना सिखाता है आप समझ रहे हैं ना… मैंने उसे दिखाया है कि एक कामयाब कैरियर किसे कहते हैं!

ऐसे में अभिनेत्री ने इसी सॉन्ग में अपनी पॉपुलर टिक को जमकर गुणगान की गाया है और अपने पति की धज्जियां उड़ाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी अभिनेत्री का कहना है कि क्या आपने कभी गौर किया है कि जोनस भाई ऑनलाइन कितना सारा कंटेंट पोस्ट करते हैं वह तकरीबन हमेशा इंस्टाग्राम पर होते हैं अपने फोन चला रहे होते हैं मैं आपको बताती हूं क्योंकि इन तीनों के मिलाकर भी उतनी फॉलोअर्स नहीं है जितने मेरे अकेले के हैं तो मेरे हिसाब से सबसे पॉपुलर जोनास तो मैं ही हूं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *