फिल्मी दुनिया में एक दूसरे का मुंह तक देखना पसंद करने वाली जयाप्रदा और श्रीदेवी, अब पछता रही है इस बात पर

बॉलीवुड जगत की ऐसी दो अभिनेत्रियां जो कि एक ही समय में फिल्मी जगत में आई और दोनों ही अलापाराए ऐसी थी जो कि साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आती थी तो ऐसे में दोनों के बीच एक होड़ सी लग गई थी कि कौन बॉलीवुड में अपना स्थान आगे बनाएगा दरअसल हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री श्रीदेवी और जयाप्रदा के बारे में!

यह दोनों ही अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर थे और दोनों ही अभिनेत्रियों की खूबसूरती की बात की जाए तो नहले पर दहला वाली बात थी ऐसे में श्रीदेवी और जया पर्दा के बीच एक बहुत बड़ा कंपटीशन हुआ करता था और इसी वजह से दोनों एक दूसरे को कुछ खास भी पसंद नहीं करती थी!

हालांकि एक समय ऐसा भी आया जब बॉलीवुड में इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपनी अपनी जगह हासिल कर ली थी तो ऐसे में इन दोनों को एक साथ काम करने के भी नहीं के मेले लेकिन जब यह मौका आया तो इन लोगों ने छोड़ा नहीं बल्कि एक साथ काम कर लिया परंतु दोनों ने एक दूसरे से इस दौरान कभी बात तक नहीं की है वहीं इससे अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि श्रीदेवी और जयाप्रदा के मन में एक दूसरे के लिए आखिरकार था क्या?

बॉलीवुड की कई फिल्मों में इन दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियों ने एक साथ काम किया है इस दौरान किसी ने भी इन दोनों को आपस में बात करते या हंसी मजाक करते हुए मुस्कुराते हुए कभी भी नहीं देखा! खुद जयाप्रदा ने एक बार इस बात को कबूल कर दिया था और बताया था कि श्रीदेवी के साथ उनकी कभी ठीक से बात ही नहीं हो पाई!

इस दौरान उनका कहना था कि हमारे बीच कई सारी परेशानी नहीं थी लेकिन हमारी केमिस्ट्री ऑफिस स्क्रीन कभी भी व बन नहीं पाई हालांकि सेट पर कई बार हमें साथ खड़ा किया जाता था मिलवाया भी जाता था परंतु हम दोनों ही एक दूसरे से मिलकर अपने काम पर लोड जाया करती थी!

वहीं अभिनेत्री जयाप्रदा नहीं है या यहां तक बताया है कि अभिनेता जितेंद्र नहीं एक बार कोशिश भी की थी कि श्रीदेवी और उनकी बातचीत करा दी जाए! वही जयाप्रदा ने कहा था कि मैं और श्रीदेवी बात करें इसके लिए जितेंद्र ने 1 दिन फिल्म के मकसद से सेट पर कोशिश भी की थी और राजेश खन्ना भी चाहते थे कि हम लोग बात करें ऐसे में दोनों ने मिलकर हम एक कमरे के अंदर बंद कर दिया था तो ऐसे में उनको तो ख्याल था कि एक रूम के अंदर लेकर तो दोनों कम से कम एक दूसरे से बात तो करेगी लेकिन हम दोनों वहां पर भी एक दूसरे से कुछ नहीं बोले!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज भी जयाप्रदा को इस बात का बड़ा मलाल है कि उन्होंने कभी भी श्रीदेवी के साथ कोई बातचीत नहीं थी उन्होंने बताया था कि जब उन्हें श्रीदेवी के गुजर जाने की खबर मिली तब उनको बड़ा गहरा धक्का लग गया था उन्हें यह सोच कर आज भी बुरा लग जाता है कि उन्होंने कभी उनसे ठीक से बातचीत तक नहीं की!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *