बड़ा खुलासा साउथ की हीरोइन सामंथा के EX पति नागा चेतन्य करना चाहते थे कमल हासन की बेटी से शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री आज के समय में जितनी ज्यादा पॉपुलर हैं उतनी ही ज्यादा पॉपुलर हमारी साउथ की इंडस्ट्री भी है उनके सितारों की भी फैन फॉलोइंग हमारे बॉलीवुड के सितारों से कम नहीं है! जिस तरीके से बॉलीवुड के अंदर जब भी किसी सितारे की खबर आती हैं तो लो उसको जानने के लिए इच्छुक हो जाते हैं ठीक ऐसा ही साउथ की इंडस्ट्री के साथ भी है अभी हाल ही में सामंथा को लेकर खबर चल रही थी जिसको लोगों ने काफी बार देखा भी है और पढ़ा भी है!

वहीं दूसरी ओर आपको बता दें कि सामंथा के पति जो कि नागार्जुन के बेटे हैं और नागार्जुन साउथ इंडस्ट्री के एक लोकप्रिय अभिनेता है तो ऐसे में उनके बेटे नागा चैतन्य भी तेलुगू सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है! नागा चैतन्य ने अपनी फिल्मी दुनिया की शुरुआत साल 2009 में फिल्म जोश से की थी तब से उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है और लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है!

वही फिल्मी दुनिया और अपने करियर के अलावा नागा चैतन्य अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं उन्होंने साल 2017 में साउथ इंडस्ट्री की ही मशहूर अभिनेत्री सामंथा से शादी रचाई थी हालांकि इसी साल यानी कि साल 2021 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया वही आपको बता दे कि सामंथा के पहले नागार्जुन के बेटे नागा का कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुके है!

दरअसल, मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागा चैतन्य कभी श्रुति हासन के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे! दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी जिसके बाद नागा और श्रुति अच्छे दोस्त बन गए! जल्द ही, दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। 2013 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नागा चैतन्य और श्रुति हासन की नजदीकियों ने सभी को हैरान कर दिया था! हालांकि उनके अचानक ब्रेकअप की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया!

वहीं मिल रही मीडिया से जानकारी के अनुसार अभिनेत्री श्रुति हासन से नागा चैतन्य का ब्रेकअप हो जाने के बाद फिल्म ऑटोनगर सूर्य की शूटिंग के दौरान वह अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के करीब आ गए थे और कुछ समय तक डेटिंग की गई और उसके बाद छप 29 जनवरी साल 2017 को नागा चैतन्य और सामान था ने सगाई रचा ली थी और 6 अक्टूबर 2017 को ही गोवा में अपनी शादी भी रचा दी लेकिन इसी साल 2 अक्टूबर 2021 को सामान था और नागाचैतन्य ने आपसी सहमति से तलाक लेने की घोषणा भी कर दी इसके बाद एक बार फिर से उनके चाहने वालों को यह एक बड़ी दुखद बड़ी खबर मिली थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *