अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की पहली मुलाकात कराने मे, बॉलीवुड के इस एक्टर का था बहुत बड़ा हाथ

बॉलीवुड की इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर आए दिन कोई न कोई पुरानी राज सामने आते ही रहते हैं फिर चाहे वह किसी अभिनेता से जुड़े हो या फिर किसी अभिनेत्री से वही आज हम आपको एक ऐसे ही राज के बारे में बताने वाले हैं जो कि खुद अभिषेक बच्चन ने बताया है! लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी रचाई वही उन्हीं को लेकर अब अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया है!

आज के समय में ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन पति-पत्नी है और उन की शादी को 14 साल से ज्यादा समय हो चुका है! ऐसे में अभिषेक बच्चन ने दिए गए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉबी देओल जोकि बॉलीवुड के अभिनेता है उन्होंने ही सबसे पहले मिस सुंदरी ऐश्वर्या राय से उनको मिलवाया था! वही बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 को बेहद ही अलीशान अंदाज में की गई थी वहीं उन्होंने शादी के करीब 10 साल पहले दोनों पहली बार मिले थे!

दरअसल यह मामला फिल्म और प्यार हो गया था साल 1997 में ऐश्वर्या राय की यह फिल्म बॉबी देओल के साथ आई थी और इस फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग स्विट्जरलैंड में भी की गई थी उस दौरान ही अभिषेक बच्चन अपने एक फिल्म के सिलसिले में स्विट्जरलैंड गए हुए थे और बॉबी देओल उनके बचपन के दोस्त हैं ऐसे में बॉबी देवल ने अभिषेक बच्चन को अपने होटल में डिनर करने के लिए बुलाया था जहां पहली बार ऐश्वर्या राय से उनकी पहली मुलाकात हुई थी और इस मुलाकात में ही शायद बॉबी देओल ने कभी यह सोचा होगा कि एक दिन अभिषेक और ऐश्वर्या राय पति पत्नी बन जाएंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *