तारक मेहता के इस एक्टर्स की शादी में नही गए टप्पू और बबीता जी,कहि कुछ बड़ी गड़बड़ी तो नही है

टीवी जगत का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा ही अपनी एपिसोड या फिर अपनी कास्ट को लेकर सुर्खियों में बना ही रहता है वहीं इस एपिसोड के अंदर जितने भी लोग अभिनय करते हैं उन सभी की तारीफ जमकर की जाते हैं जेठालाल हो या फिर बबीता जी या फिर अन्य कोई और हर किसी का आज के समय में चाहने वालों की संख्या कम नहीं है इतना ही नहीं बल्कि अगर सोशल मीडिया पर देखा जाए तो इन लोगों की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है!

ऐसे में अगर इस धारावाहिक का कोई भी कलाकार अगर सुर्खियों में आता है तो लोग उसके बारे में जानने के लिए इच्छुक हो जाते हैं कि आखिरकार क्या कर दिया गया है और पूरा मामला क्या है तो एक ऐसा ही अब मामला सुर्खियों में आ रहा है जो कि रीटा रिपोर्टर के बारे में है जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सदस्य हैं!

खबर तो यह आ रही है कि पिछले दिनों रीटा रिपोर्टर यानी कि प्रिया आहूजा दूसरी बार दुल्हन बनी है वही देखा जाए तो इस मौके पर इस शो के ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्री ने शिरकत भी की है लेकिन कोई था जिनको फैंस ने याद किया लगातार फैंस की आँखें किसी को खोज रही थी और बल्कि वह कहीं पर भी मौजूद नहीं थे!

दरअसल फैंस ने सबसे ज्यादा अगर इस दौरान किसी को भी याद किया है तो वह थे टप्पू राज अनादकट और बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता यह दोनों ही यहां से गायब दिखाई दिए! जिसको लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा हैरान है कि ऑफ स्क्रीन साथ में मस्ती करने वाले एक्टर्स कहां रह गए!

वही बता दे कि इस समारोह में सोनू गोगी गोगी समेत ज्यादातर तारक मेहता के उल्टा चश्मा के कलाकार शामिल हुए हैं परंतु टप्पू और बबीता जी कहीं भी नजर नहीं आए हैं यहां तक की पुरानी सोनू भी अतरंगी लुक में तस्वीरें खिंचवा ती हुई नजर आ गई थी वही प्रिया आहूजा ने अपने पति और इस कॉमेडी शो के डायरेक्टर के साथ फिर से एक बार शादी रचाई वही 10 साल पहले दोनों ने साथ फिर एक साथ लिए एक बार फिर दोबारा से उन्हीं रस्मों को दोहराया है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *