हवाई जहाज में प्रीति जिंटा के साथ हो गया ऐसा कुछ इस हीरो ने सबके सामने माँगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा को शायद आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है वही उनके चाहने वालों की बात की जाए तो उनकी भी काफी लंबी चौड़ी कतार लगी हुई है लेकिन इस बीच हाल ही में अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ के अजीबोगरीब वाकया हो गया है जिसके लिए दिग्गज अभिनेता और डायरेक्टर संजय खान ने ट्विटर पर सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग ली है! तो आइए जान लेते हैं आखिरकार डिंपल गर्ल के साथ कौन सा मामला हो गया है?

माफी मांगते हुए डायरेक्टर संजय खान ने प्रीति जिंटा के लिए ट्वीट कर लिख दिया है कि प्रिय प्रीति जिंटा एक जेंटलमैन के रूप में मैंने माफी मांगना अपना कर्तव्य समझा है क्योंकि मैं आपको पहचान ही नहीं पाया जब मेरी बेटी सिमोन ने दुबई की उड़ान में आपका परिचय कराया तब मैंने आपको पहचान पाया अगर केवल ज़िंटा बोला जाता तो मुझे आप याद आ जाती क्योंकि मैंने आपके खूबसूरत चेहरे के साथ आप की कई सारी फिल्में देखी हैं!

वही आपकी जानकारी के लिए प्रीति जिंटा से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बता देते हैं दरअसल हाल ही में सरोगेसी की मदद से अभिनेत्री प्रीति जिंटा जुड़वा बच्चों की मां बनी है वही प्रीति और चीन ने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चे जय जिंटा गुडएमफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार केंद्र स्वागत किया था! वहीं इस दौरान उन्होंने चीन के साथ एक सेल्फी भी शेयर की थी और साथ ही लिखा था कि सभी को नमस्कार मैं आज आप सभी को अपनी अद्भुत खबर शेयर करना चाहती हूं जी और मैं बहुत खुश है और हमारे दिल कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं!

वही इसके बाद वह आगे कहती है कि “हम हमारी फैमिली में जुड़वां बच्चों जय गुडइनफ और जिया गुडइनफ का स्वागत करते हैं! सभी डॉक्टर्स, नर्स और सरोगेट मदर को थैंक यू, जो हमारे इस अविश्वसनीय सफर का हिस्सा बनीं! ढेर सारा प्यार!”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *