B Town के यह पांच सेलेब्रिटी कपल, जिनकी शादी के कुछ वक्त बाद ही तलाक की उड़ी थी अफवाए

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक की अफवाहों ने इस बार बॉलीवुड में सभी प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। आज हम इस रिपोर्ट के जरिए इंडस्ट्री के उन कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके तलाक की अफवाहों ने फैंस को बड़ा झटका दिया था। आइए देखते हैं ये लिस्ट…

अजय देवगन-काजोल

फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ के दौरान अजय देवगन और कंगना रनौत की नजदीकियों की खबरें आई थीं। जब ये बातें काजोल तक पहुंचीं तो काजोल ने अजय देवगन का घर छोड़ने की धमकी दी। हालांकि बाद में चीजें ठीक हो गईं और दोनों का तलाक होता रहा।

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के तलाक की भी खबरें आती रही हैं। ऐसा अक्षय कुमार की प्रियंका चोपड़ा के साथ बढ़ती नजदीकियों के बाद हुआ। बताया जाता है कि ट्विंकल खन्ना शूटिंग सेट पर परियांका को थप्पड़ मारने पहुंची थीं।

अमिताभ बच्चन-जय बच्चन

पूरी इंडस्ट्री इस बात को जानती है कि अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच कभी बेहद करीबी रिश्ता रहा है। यही वजह है कि जया बच्चन परेशान होकर अमिताभ से तलाक लेने वाली थीं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने जोनस सरनेम को सोशल मीडिया बायो से हटा दिया है। प्रियंका की इस हरकत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. इस समय दोनों के तलाक की अफवाहों ने फैंस को बड़ा झटका दिया है.

शाहरुख खान-गौरी खान

रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा एक-दूसरे के करीब आए थे। जब गौरी खान को इस बात का पता चला तो दोनों के बीच खूब मारपीट हुई। यहां तक ​​कि दोनों के तलाक की भी खबरें आईं। हालांकि बाद में दोनों ने चीजों को संभाल लिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *