कार्तिक आर्यन को नहीं आता था KISS करना, एक परफेक्ट शॉट के लिए लेने पड़े 37 बार री-टेक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय की लिस्ट में शामिल कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों में बिना किसी झिझक के रोमांटिक सीन देते नजर आते हैं. जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. लेकिन कार्तिक इसके बिल्कुल विपरीत हैं। आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, रोमांटिक सीन देने के लिए कार्तिक को काफी मेहनत करनी पड़ती है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक बार एक किसिंग सीन को शूट करने के लिए एक्टर को 37 रीटेक देने पड़े थे।

गौरतलब है कि कार्तिक ने अपने कॉलेज के दिनों के तीसरे साल में यह फिल्म साइन की थी। जिस दौरान उन्हें ‘प्यार का पंचनामा’ का ऑफर मिला। जिसमें उन्होंने अपने 5 मिनट के मोनोलॉग से अपनी एक अलग पहचान बना ली थी जो आज भी कायम है. जिसके बाद वह ‘आकाशवाणी’ और ‘कांची: द अनब्रेकेबल’ में नजर आए। हालांकि, यहां वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए। इस फिल्म में कार्तिक को लीड एक्ट्रेस मिष्टी के साथ एक किसिंग सीन देना था। लेकिन यहां आने के बाद कार्तिक कुछ पल रुके, क्योंकि उनके लिए ये आसान नहीं था. इसके पीछे कारण यह था कि वह चुंबन करना नहीं जानता था। ऐसे में उन्हें इस सीन को पूरा करने के लिए 37 फुल री-टेक्स्ट देने पड़े। उसके बाद आखिर में इस सीन को कुछ इस तरह शूट किया गया।

इस बात का खुलासा खुद कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। जिसमें उन्होंने बताया कि इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई एक पैशनेट किस करना चाहते थे. मुझे नहीं पता था कि कैसे चूमना है। अभिनेता बताता है कि वह उससे पूछने वाला था कि सर कृपया मुझे दिखाओ कि यह कैसे करना है। उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसिंग सीन इतना बड़ा सिरदर्द होगा। हम उस दिन प्रेमियों की तरह व्यवहार कर रहे थे। अंत में सुभाष जी खुश हुए कि उन्हें जो चाहिए वो मिला।

इसके अलावा एक्टर ने अपनी पहली फिल्म का एक किस्सा भी शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि जिस वजह से वो फेमस हुए, वो उन्हें फिल्म से हटाना चाहते थे. उन्हें लगा कि यह एकालाप उनका करियर खराब कर देगा। कार्तिक कहते हैं, जब उन्होंने मोनोलॉग पढ़ा तो डायरेक्टर लव रंजन को उस सीन को डिलीट करने के लिए कहा गया। उसने सोचा कि इससे उसका करियर खराब हो जाएगा, लोग उसका मजाक उड़ाएंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इस मोनोलॉग को वायरल होते देख वह हैरान रह गए.

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने अपने 10 साल के करियर में कई हिट फिल्में दीं। जिसमें ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाशवाणी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘लुका छुपी’, ‘पति पत्नी और वो’ के नाम शामिल हैं। हाल ही में अभिनेता की फिल्म ‘धमाका’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आने वाले दिनों में अभिनेता ‘भूल भैया 2’, ‘फ्रेडी’, ‘शहजादा’ और ‘सत्यनारायण की कथा’ फिल्मों में नजर आएंगे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *