जब रिपोर्टर ने पूछ लिया: सुहागरात में अपने क्या क्या किया, एडल्ट सीन करने वाली का जवाब सुन हो गई बोलती बंद

हाल ही में एक्ट्रेस रचिता राम काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है उन्होंने कुछ दिनों पहले एक रिपोर्टर को करारा जवाब देते हुए उसे ही मुश्किल में डाल दिया. बता दें कि फिल्मी जगत में एक्ट्रेस रचिता राम ‘डिंपल क्वीन’ के नाम से मशहूर हैं. दरअसल बात यह है कि एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने रचिता राम से प्रश्न किया कि उन्होंने पहली शादी की पहली रात क्या किया था? लाजिम है कि यह सवाल पूरी तरह से निजी है और इसे पूछने का हक किसी को भी नहीं है लेकिन उस पत्रकार ने यह सवाल सबके सामने कर दिया था लेकिन रचिता ने इसका मजेदार जवाब देते हुए पत्रकार को ही सकते में डाल दिया.

पत्रकार को ही सवाल में ही घेर लिया

बता दें कि उस रिपोर्टर ने अरिजीत आराम से एक फिल्म में दिए गए उनके द्वारा इंटिमेट सींस के बारे में काफी सवाल किया था क्योंकि इससे पहले अभिनेत्री ने कहा था कि वह कभी भी इंटीमेट सीन नहीं करेंगे. लेकिन ‘लव यू रच्चू’ के प्रमोशन के दौरान जब एक्ट्रेस से उनका प्रॉमिस तोड़कर इंटीमेट सीन देने के बारे में पूछा गया तो जैसे वह उस रिपोर्टर के ऊपर ही निकल ली.

पत्रकार ने जब अभिनेत्री से सवाल किया तो अभिनेत्री ने इसके जवाब में कहा कि, उन्होंने वही किया जो फिल्म और स्क्रिप्ट की डिमांड थी.’ गौरतलब है कि ‘लव यू रज्जू’ से रचिता और अजय राव के बोल्ड सींस काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. बता दें कि फैंस भी आपस में इन सींस को एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं और इसी मुद्दे पर पत्रकार ने जब सवाल किया तो एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह काफी ज्यादा इंटरव्यू के दौरान ही गुस्सा आ गई.

जब पत्रकार ने सवाल किया तो तो अभिनेत्री गुस्सा होकर पलटकर रिपोर्टर से ही सवाल कर लिया और पूछा, ‘यहां आए हुए बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं. मेरा किसी को भी शर्मिंदा करने का कोई इरादा नहीं है. मैं सिर्फ एक सामान्य तौर पर आप लोगों से सवाल कर रही हूं… मुझे बताइए कि लोग शादी के बाद पहली रात को क्या करते हैं? एक्ट्रेस ने पत्रकार से पूछा, आपने शादी की रात क्या किया था?’ बता दें कि एक्ट्रेस के इस सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी लोग सन्न रह गए.

इसके बाद अभिनेत्री ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘शादी की पहली रात वो रोमांस करते हैं, हैं ना? इस फिल्म में भी यही दिखाया गया है.’ गौरतलब है कि बोल्ड सीन्स करने के बारे में एक्ट्रेस पहले भी कई बार सफाई देते हुए कह चुकी हैं कि अगर मैंने उस तरह के सीन किए हैं तो उसकी कोई वजह है. यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.’ मुझे एहसास हुआ कि फिल्म के गाने के प्रवाह के लिए यह आवश्यक था और मैंने वही किया है. मुझे नहीं लगता मैंने कुछ गलत किया है.’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *