जानिए क्यों कहा जाता है सुनील शेट्टी की पत्नी को ‘लेडी अंबानी’

Know why Suniel Shetty’s wife is called ‘Lady Ambani’: बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी अपनी फिल्मों और अभिनय के लिए जाने जाते हैं। सुनील शेट्टी ने भले ही अपनी फिल्मों के जरिए खूब पैसा कमाया हो, लेकिन उनकी बिजनेसवुमन पत्नी माना शेट्टी भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। माना शेट्टी ने अपने सफल व्यवसाय से बहुत पैसा कमाया है और उन्हें मुंबई में एक बहुत प्रसिद्ध व्यक्तित्व माना जाता है। शायद इसीलिए उन्हें बॉलीवुड की ‘लेडी अंबानी’ कहा जाता है।

माना शेट्टी न केवल एक सफल बिजनेसवुमन हैं बल्कि कई एनजीओ से भी जुड़ी हुई हैं। बिजनेस की बात करें तो शेट्टी परिवार की सबसे ज्यादा आमदनी माना शेट्टी के बिजनेस से होती है। माना अपने पति सुनील शेट्टी के साथ S2 रियलिटी एंड डेवलपर्स नाम से एक रियल एस्टेट फर्म चलाती हैं। इस फर्म के जरिए माना ने मुंबई में 21 लग्जरी विला बनाए हैं। इनमें से हर लग्जरी विला 6500 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इन विलाओं में बेहद शानदार आंतरिक सज्जा और फर्नीचर के साथ सभी आधुनिक सुविधाएं हैं।

माना शेट्टी एक सफल व्यवसाय चलाने के अलावा सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय हैं। माना शेट्टी ‘सेव द चिल्ड्रन’ नाम के एक एनजीओ से जुड़ी हैं जो गरीब बच्चों की बेहतरी के लिए काम करता है। माना नियमित रूप से चैरिटी के लिए फंड जुटाने के कार्यक्रम आयोजित करता है और इस एनजीओ के लिए फंड इकट्ठा करता है। इसके अलावा माना मुंबई में भी प्रदर्शनियों का आयोजन करती है, जिससे एकत्रित धन का उपयोग गरीब जरूरतमंद महिलाओं के लिए किया जाता है।

सुनील शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपने साइड बिजनेस से कमाते हैं। इनमें प्रोडक्शन हाउस, बुटीक, रियल एस्टेट और रेस्तरां जैसे व्यवसाय शामिल हैं। माना शेट्टी के बिना सुनील के लिए इस बिजनेस को संभालना काफी मुश्किल काम होगा। माना शेट्टी की ऐसी काबिलियत के लिए बॉलीवुड की ‘लेडी अंबानी’ कहलाना सही लगता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *