रानी मुखर्जी उर्फ़ बबली ने अपनी बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हैं वहीं उनकी यह फिल्म इसी शुक्रवार यानी कि 19 नवंबर को रिलीज हो चुकी है इस मूवी पर दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया नहीं है मगर रानी मुखर्जी इन सब के बीच अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है वही रानी मुखर्जी ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी ने उनकी फिल्म बंटी और बबली 2 में बहुत सहायता की है!

रानी मुखर्जी अपनी बेटी के साथ हमेशा ही समय गुजार दी है उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में चर्चा के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि जब मैं अबू धाबी में शूटिंग कर रही थी तब वह शूटिंग के समय मेरे साथ ही थी! और यहां तक कि उसने मुझे काफी सारी ड्रेसेस और एक्सेसरीज चुनने में भी सहायता की। मुझे याद है कि मैं लंदन में थी जब आदिरा वास्तव में साथ आई तथा जोर देकर कहा कि वह आना चाहती है और सेलेक्शन में सहायता करना चाहती है। उसने वास्तव में अकेले ही सब कुछ चुना एवं उसने मेरे लुक के साथ तालमेल बैठाया। इसलिए, अदिरा का बंटी और बबली 2 से एक खास संबंध है!

रानी ने यह भी बताया कि आदिरा ने फिल्म देखी और खूब एन्जॉय किया। उन्होंने बताया, “उसने मुझे मूवी में बेहद पसंद किया। वह वास्तव में मुझे कॉमेडी किरदार करते देखना पसंद करती हैं तथा मुझे कभी भी सीरियस मूवीज में देखना पसंद नहीं करती हैं। वह मूवी देखते हुए हंस रही थी तथा लुढ़क रही थी इसलिए उसे मूवी का आनंद लेते हुए देखकर मेरा दिल खुशी से भर गया। हकीकत में, वह इस बात से बहुत प्रभावित थीं कि मूवी में मेरा एक 10 वर्षीय बेटा है जिसका नाम पप्पू है (हंसते हैं)। हकीकत में जब वह बड़ी हो जाएगी तो मुझे ठीक-ठीक पता चल जाएगा कि वह क्या महसूस करती है क्योंकि अभी वह इतनी छोटी है कि उसे सही तरीके से जाहिर नहीं किया जा सकता।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *