तलाक के बाद साउथ की हिरोइन सामंथा,पैसे कमाने के लिए करेगी ये काम

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिल्म पुष्पा को कास्ट एंड क्रु के मामले में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार मिला है अब सामंथा फिल्म में शामिल होने के लिए भी तैयार है! वही फिल्म पुष्पा के निर्माताओं ने सोमवार को घोषणा की है कि सामंथा को उनकी फिलम पुष्पा में एक विशेष प्रदर्शन के लिए चुना गया निर्माताओं ने यह भी कहा है कि एक स्पेशल गाने में शामिल था कि पहली मौजूदगी होगी जो उनके लिए चीजों को एक साथ रखना अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाएगा!

वही इस खबर को शेयर करते हुए फिल्म को बनाने वाले प्रोडक्शन बैनर मैत्री मूवी मेकर्स ने सामंथा की विशेषता वाला एक पोस्टर भी शेयर किया है वह अभिनेता का आभार व्यक्त किया कि “पुष्पा का 5वां गाना खास है और हमें किसी खास की जरूरत थी! हम अपने बेहद खास सामंथा गारू के पास पहुंचे और वह समय के साथ हमारे द्वारा बनाए गए तालमेल के कारण खुशी से बोर्ड पर आने के लिए तैयार हो गईं. हम सामंथा गारु की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. पांचवें गाने में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने जा रही हैं. यह उनके करियर का पहला स्पेशल गाना होगा और हम इसे वास्तव में यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.”

वहीं दूसरी ओर जब से घोषणा की गई थी कि आने वाली चिल्ड्रन फिल्म पुष्पा में खास गाने के लिए सामंथा की पारिश्रमिक पर अटकलें लगाई जा रही हैं जबकि कुछ मीडिया घरानों की रिपोर्ट है कि मजीली की अभिनेत्री ने डेढ़ करोड़ तक की भारी कीमत की मांग की है इसके बारे में हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *