प्रियंका चोपड़ा ने की ऐसी तस्वीर शेयर नाराज हुए फैंस, उठाने लग गए यह सवाल

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक दमदार एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. प्रियंका के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं। एक्ट्रेस ने अब अपनी अपकमिंग सीरीज ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है। यह मैट्रिक्स फिल्म श्रृंखला का चौथा अध्याय है।

पोस्टर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ के इस नए पोस्टर के साथ स्टेप बैक इन द मैट्रिक्स। इसे इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों और एचबीओ मैक्स पर देखें। प्रियंका चोपड़ा के पोस्टर में कैरी-ऐनी मॉस, जैडा पिंकेट स्मिथ, याह्या अब्दुल-मतीन II और जोनाथन ग्रॉफ के साथ अंतर्राष्ट्रीय सितारे कीनू रीव्स हैं।

प्रियंका चोपड़ा के भारतीय प्रशंसक भी मैट्रिक्स को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और इसका इंतजार कर रहे हैं। लेकिन प्रियंका द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में वह नजर नहीं आ रही हैं. पोस्टर में प्रियंका को गायब देखकर फैंस निराश हो रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि पोस्टर में वह कहां हैं? वहीं कुछ फैंस मैट्रिक्स को लेकर अपना एक्साइटमेंट भी बता रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CWYmAW1vFgD/

सितंबर के महीने में, फिल्म के निर्माताओं ने पहला ट्रेलर जारी किया। फिल्म में प्रियंका के लुक से फैंस काफी प्रभावित हुए थे। फिल्म में प्रियंका का चश्मा पहने लुक काफी अलग था, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई. द मैट्रिक्स रिसरेक्शन में दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। फिल्म को लेकर दुनियाभर में जबरदस्त क्रेज है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *