फिल्म ‘Satyamev Jayate 2’ का गाना ‘जन-मन-गण’ ने जीता देशवाशियों का दिल, हो रही है जमकर तारीफ

मिलाप मिलन जवेरी की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) देशभक्ति, एक्शन और संवाद से भरपूर एक बड़ी व्यावसायिक फिल्म होने का दावा करती है। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत यह फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

फिल्म के गाने म्यूजिक चार्ट पर राज कर रहे हैं। निर्माताओं ने कल एक नया गीत – जन गण मन जारी किया जो हमारे देश के लिए अटूट प्रेम की भावना को दर्शाता है। गाने के ऑनलाइन रिलीज होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स इसके दिलकश बोल और संगीत की सराहना कर रहे हैं। अरको द्वारा रचित, मनोज मुंतशिर द्वारा लिखित और बेहद प्रतिभाशाली बी प्राक द्वारा गाया गया, यह गीत पुरस्कार विजेता टीम के पुनर्मिलन का प्रतीक है।

इस देशभक्ति गीत के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मिलाप कहते हैं कि जन गण मन एक खूबसूरती से लिखा गया गीत है जो देशभक्ति और देश के लिए प्यार की सच्ची भावना का जश्न मनाता है। यह गीत बेहद प्रतिभाशाली संगीत तिकड़ी, मनोज मुंतशिर, बी प्राक और अर्को को एक साथ लाता है और उन्होंने इस गीत के साथ फिर से जादू कर दिया है।

जन गण मन गीत फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और मुझे आशा है कि दर्शकों को यह दिल को छू लेने वाली रचना का उतना ही आनंद मिलेगा जितना उन्होंने फिल्म के अन्य गीतों का आनंद लिया।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एइम एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *