Karan Johar की लाजवाब फिल्म ‘Dostana-2’ से बाहर किये जाने पर Karthik Aryan का आया बड़ा बयान, कहा- मेरा परिवार …

karthik aryan karan johar dostana 2 khabar bharat tak: दोस्ताना 2 (Dostana-2) को लेकर करण जौहर (Karan Johar) के साथ कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की अनबन ने इस साल की शुरुआत में इंडस्ट्री में काफी चर्चा बटोरी थी। करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि कार्तिक अब अपने आगामी प्रोडक्शन दोस्ताना 2 में अभिनय नहीं करेंगे। कार्तिक और करण दोनों ने इस मामले पर टिप्पणी करने से परहेज किया था। हालांकि, कार्तिक ने आखिरकार अपने बारे में बनाई गई झूठी कहानियों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, जिसका उनके परिवार के सदस्यों पर गहरा असर पड़ा है।

कार्तिक का बयान

कार्तिक ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “कई बार आप खुद से पूछते हैं, ‘ऐसा क्यों हो रहा है?’ लेकिन खुद से ज्यादा, मैं अपने परिवार के लिए महसूस करता हूं, क्योंकि वे इस दुनिया से संबंधित नहीं हैं। मैं इस बॉलीवुड से संबंधित हूं, इसलिए मुझे पता है कि जब तक आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और कुछ भी मायने नहीं रखता है। लेकिन मेरा परिवार प्रभावित होता है, और केवल यही एक चीज है जिसके बारे में मुझे चिंता होती है। इसके अलावा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे पता है कि मेरा काम हमेशा बोलेगा। अगर मैं कम पड़ जाता हूं, तो मैं खुद को सुधारना चाहूंगा।”

बातचीत के दौरान कार्तिक ने बताया कि उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति को देखते हुए पैसों के लिए फिल्में करना भी स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि भविष्य को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी कार्यशैली से कभी समझौता नहीं किया।

कार्तिक की जगह की तलाश जारी

कार्तिक के अचानक फिल्म से बाहर होने के बाद करण फिल्म में उनके रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं। जब करण से हाल ही में अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट को संभालने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सुभाष के झा से कहा, “अभी मैं चुप हूं। जल्द ही घोषणा करूंगा।” करण ने जान्हवी और लक्ष्य लालवानी की जगह लेने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया और कहा, “जान्हवी और लक्ष्य फिल्म का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *