करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है सनी देओल, राजा महाराजाओं जैसी है लाइफस्टाइल, करोड़ो की बुलेटप्रूफ कार में घूमते है

वहीं अगर बॉलीवुड सितारों की बात की जाए तो हमारे बीच आज ऐसे कई सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने अपनी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होने के साथ-साथ फिल्म पहचान हासिल की है अभिनय की दुनिया का हिस्सा होने की वजह से बॉलीवुड सितारों के पास अपना एक अलग फैन बेस ही रहता है और राजनीति में आने में काफी दिक्कत नहीं होती है ऐसे में अपनी आज की सपोर्ट के माध्यम से हम आपको बॉलीवुड के जा रहे हैं जो कि बीते समय में अपने शानदार अभिनय के दम पर राज कर चुके हैं!

अभिनेता कोई और नहीं बल्कि हम सनी देओल के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने समय में इंडस्ट्री में गजब की लोकप्रियता हासिल की थी इसी के साथ राजनीति की भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं वहीं अभिनेता कि कहीं जाए तो वह बीजेपी का हिस्सा है और बीते वह गुरदासपुर के लोकसभा सांसद पद पर कार्यभार संभाले हुए हैं! अगर सनी देओल की निजी जिंदगी के बारे में बात की जाए तो वह अपनी असल जिंदगी को काफी अधिक पसंद करते हैं अगर इनके लाइफस्टाइल पर नजर डाली जाए तो काफी लग्जरी लाइफ़स्टाइल पसंद करते हैं और इसके कई होने वाली बात भी नहीं है क्योंकि एक अभिनेता होने के साथ-साथ सनी देओल के सफल नेता भी बन चुके!

लोकसभा चुनाव की बात की जाए तो उन दिनों एक हलफनामे सामने आया था जिसके अंदर सनी देओल ने अपनी कुल संपत्ति का जिक्र किया था इसमें उनकी कुल संपत्ति तकरीबन 90 करोड सामने आई थी बताते चले कि यह जानकारी 2019 की है! वहीं इनकी संपत्ति में इनका मुंबई में पॉस इलाके में बना हुआ आलीशान बंगला भी शामिल है जिसकी अकेले की कीमत बताई जाती है अपने परिवार के साथ में रहते हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि उनका यह बंगला अमिताभ बच्चन के बंगले के काफी करीब हैं वहीं इसके अलावा सनी देओल महंगी और लग्जरी गाड़ियों के भी काफी शौकीन हैं और अगर बात की जाए उनके कार कलेक्शन की तो इसमें लाखों करोड़ों की कीमत वाली एक से बढ़कर एक गाड़ियां शामिल है! उनके कार कलेक्शन में टोयोटा से लेकर रेंज रोवर और ऑडी तक के वाहन शामिल हैं। इसके अलावा उनके पास एक लेम्बोर्गिनी भी है जो एक बेहतरीन स्पोर्ट्स कार है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *