सैफ अली खान के साथ हुआ बड़ा प्रॉपर्टी स्‍कैम, डूब गई कुल संपत्ति की 70 फीसदी कमाई….

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों काफी ज्यादा बड़ी परेशानी में है दरअसल उन्होंने एक प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसको लेकर उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है वहीं उनकी आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 में अपनी को-स्टार रानी से बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी कमाई का लगभग 70% इन्वेस्ट कर कर एक प्रॉपर्टी खरीदी थी लेकिन अभी तक उनको वह प्रॉपर्टी नहीं मिली है!

वहीं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों काफी ज्यादा मशक्कत कर रहे हैं वहीं चाय की चर्चा पर सैफ अली खान ने एक जबरदस्त किस्सा सुनाया है जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ है!

वही इस वीडियो के एक हिस्से में सैफ अली खान बताते हैं कि वह प्रॉपर्टी स्कैम का शिकार हो चुकी है उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले मैंने को पार्टी में पैसे लगाए थे मैंने तब अपनी कुल कमाई का 70% बिल्डर के कहने पर वेट कर दिया था मुझसे कहा गया था कि 37 प्यार हो जाएगा लेकिन मुझे अभी तक वह प्रॉपर्टी नहीं मिली है!

वहीं इसी वीडियो में सैफ अली खान ने एक फीमेल फैन का भी किस्सा सुनाया है जो कि बेधड़क उनके घर में घुस गई थी सैफ अली खान का कहना है कि एक बार डोरबेल बजाई दरवाजा खोला तो सामने एक महिला थी वह सीधे ही घर के अंदर आ गई मुझे देखा और कहा कि अच्छा तो आप यहां रहते हैं वह अच्छे कपड़ों में थी उनका कॉन्फिडेंस भी गजब का था!

वहीं इसी पर रानी मुखर्जी ने पूछा कि वह घर के अंदर दाखिल कैसे हो गई किसी ने उसे रोका क्यों नहीं तो सैफ अली खान ने कहा कि उसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि उसके साथ कुछ प्रॉब्लम है मुझे लगता है कि इसलिए उसको किसी ने नहीं रोका सैफ अली खान आगे बताते हैं कि उस समय बहुत डर गए थे घर में करीना कपूर भी थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *