Kapil Sharma शो पर शक्ति कपूर की बेटी Shraddha Kapoor के साथ इस व्यक्ति ने कर दी ऐसी हरकत की भड़क गए कपिल शर्मा।

जैसा कि हर किसी को पता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी सितारों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा होती है वहीं हमने भी कई बार देखा है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए उनके चाहने वाले की दीवानगी इतनी ज्यादा तक बढ़ जाती है कि इनसे मिलने के लिए फैंस किसी भी हद तक पहुंच सकते हैं वही कभी-कभी तो यह दीवानगी पागलपन तक बदल जाते हैं और एक ऐसा ही वाक्य आज हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं! बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

दरअसल ऐसा ही कुछ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ भी हो चुका है जब वह कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी दरअसल सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ रहे हैं वहीं इस शो के दौरान कपिल शर्मा ऑडियंस में बैठे हुए एक शख्स पर काफी नाराज होते हुए भी नजर आ रहे हैं वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑडियंस की भीड़ में से एक शख्स खड़ा होता है और श्रद्धा कपूर से हेलो कहता है जिसके बाद वह अपनी एक विश सभी के सामने रखता है!

ऐसे में वह कहता है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म आशिकी 2 का वह सीन दोहराना चाहता है जिसमें श्रद्धा कपूर और उनकी राय कपूर जैकेट के अंदर सर डालकर खड़े होते हैं और इस विश्व को सुनने के बाद कपिल शर्मा उसको ऐसा करने से मना करते हैं वह फटकार भी लगाते हैं वहीं तभी एक इंसान कहता है कि उसने जो जैकेट पहना है वह उसने 3 साल पहले खरीदा था केवल इसलिए कि वह जब भी श्रद्धा कपूर से मिलेगा तो इस सीन को दौर आएगा तो इसके बाद कपिल शर्मा उसे कहते हैं कि आप सामने से बहस कर रहे हो!

ऐसे में साथ ही ऑडियंस में बैठे हुए बाकी लोग भी अपील करते हैं कि इस तरीके की डिमांड वह नहीं कर सकते हैं वही वीडियो में व्यस्त जैसे ही अपनी जगह वापस कपिल गुस्से में कहते हैं कि पुलिस बुलाओ और फिर हंस पड़ते हैं वहीं उन्होंने उस शख्स को ना केवल स्टेज पर बुलाया बल्कि उसे क्यूट बताते हुए कहा कि तुम पहले इंसान हो जो मेरी बातों से डर गए वरना कोई और नहीं डरा कभी! आखिर मैं उस फैन की डिमांड भी पूरी हो जाती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *