ऋतिक रोशन की बूढ़ी मां के आगे फीका पड़ जाएगा शिल्पा- मलाइका का स्लिम ट्रिम बॉडी फिगर, जिम में बहाती हैं यूं पसीना

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन को तो आप सब जानती हैं बड़ी संख्या में लोगों को पसंद करते हैं लेकिन यह बात काफी लोग ही जानते हैं कि उनकी मां पिंकी रोशन भी रितिक रोशन की तरह ही फिटनेस को लेकर काफी ध्यान रखती है पिंकी रोशन जिम में वर्कआउट करती है पसीना बहाती हैं और बेटे के साथ जिम के हर एक वर्कआउट में हिस्सा लेती हैं! उनकी मां पिंकी 66 साल की हो चुकी है लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर जरा सा भी नहीं लगता कि वह किसी से पीछे आज की अभिनेत्रियां पिंकी के सामने पानी भर्ती हुई नजर आती हैं वह काफी मेहनत करते हैं और अपने वर्कआउट की तस्वीर और वीडियोस भी सोशल मीडिया पर शेयर कर जाती है इन वीडियो को देखकर कोई भी पिंकी रोशन से प्रेरणा ले सकता है!

वही वह अक्सर ही कुछ वीडियो को शेयर करती रहती हैं या तो कभी-कभी तो बेटे के एक्सरसाइज करते हुए भी दिखाई देती है! वही 66 साल की पिंकी रोशन आज भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं और अपने टॉप वर्कआउट की वजह से वह भी हम सबके लिए एक प्रेरणा बन चुकी है! बता दें कि पिंकी इस उम्र में जितनी भी वर्कआउट करती है वह आसान नहीं है! वह पानी के अंदर, पेड़ों के सहारे और ग्राउंड पर हर जगह पर जरूरत के हिसाब से ट्रेनिंग करती हैं! कई बार उन्होंने नेचुरल लुक से सभी को हैरान किया है वहीं पिंकी ने कभी भी अपनी उम्र को अपनी मेहनत पर हावी नहीं होने दिया!

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता रितिक रोशन कई बार अपनी मां पिंकी रोशन की तारीफ में कसीदे पढ़ते रहते हैं पिंकी रोशन पति राकेश रोशन के साथ एक हेल्दी लाइफ जी रही हैं और इस बीच उन्हें कई बार पार्टी में भी सपोर्ट किया गया है वही उनको देखने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं! बता दें कि पिंकी रोशन को फिटनेस का चैंपियन ऋतिक रोशन मानते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *