सपना चौधरी की बड़ी मुश्किल, जाना पड़ सकता है जेल? जानिए क्या है पूरा मामला

Sapna Choudhary Lucknow Court: लखनऊ की एक अदालत ने बुधवार को डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया है वहीं सपना चौधरी पर शो कैंसिल करने और दर्शकों के पैसे वापस लौटाने का मामला है! वहीं इस मामले में एडिशनल चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर पुलिस को भी आदेश दे दिया है कि अगली सुनवाई में उन को अदालत में पेश किया जाए!

वहीं अदालत को सपना चौधरी के खिलाफ आरोप तय करने हैं इसलिए उनको कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है वहीं इस मामले में अपने खिलाफ एफआईआर लिखें जाने पर सपना चौधरी ने शिकायत को खारिज करने का आवेदन दिया था जिसके बाद में खारिज भी कर दिया गया!

यह एफआईआर सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना पुलिस स्टेशन में साल 2018 में 14 अक्टूबर को लिखी गई थी जिसके अंदर आ रोप था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3:00 बजे रात 10:00 बजे तक ऑर्गेनाइज किया गया था और इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्यक्ष नाम है!

वहीं अदालत में दाखिल शिकायत केंद्र जानकारी दी गई है कि यह दर्शकों ने 300-300 रुपया देकर इसकी टिकट खरीदे भी वही सपना चौधरी के हिस्सों को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10:00 बजे तक चौधरी नहीं पहुंची तो दर्शकों ने बवाल शुरू कर दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *