श्रीदेवी शादी से पहले बोनी कपूर को मानती थी भाई और कलाई पर बांधती थी राखी, बहुत रोचक है दोनों की लव स्टोरी

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान गजब की दौलत और शोहरत हासिल की थी और फिल्मी जगत में अपने खूबसूरत लुक और दमदार अभिनय के दम पर उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता! वही 80 और 90 के दशक में श्रीदेवी का नाम तो अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल रहा था और इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में वह शामिल थी जिन्होंने अपने करियर में लगभग हर बड़े अभिनेता के साथ फिल्में की थी!

लेकिन असल ज़िंदगी की बात किये जाए तो श्रीदेवी की शादी किसी अभिनेता से नहीं बल्कि बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता बोनी कपूर से हुई थी! ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको श्रीदेवी और बोनी कपूर की प्रेम कहानी से रूबरू कराने जा रहे हैं, जो किसी फिल्म की कहानी जितनी अनोखी और मजेदार है…

बोनी की पहली पत्नी से थी श्रीदेवी की दोस्ती

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी के साथ यह शादी बोनी कपूर से उनकी दूसरी शादी थी! शादी से पहले बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं और इसी वजह से मोना ने उन्हें घर में रहने भी दिया था! हालांकि श्रीदेवी उन दिनों अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थीं!

मिथुन के लिए बोनी बांधती थीं राखी

लेकिन उन दिनों मिथुन चक्रवर्ती को लगने लगा था कि श्रीदेवी में बोनी कपूर के लिए कुछ अलग ही फीलिंग थी, जिसके चलते श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती को मनाने के लिए बोनी कपूर को राखी बांधी! इस बात का खुलासा खुद बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया!

मिथुन पहले से शादीशुदा थे

मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी के लव अफेयर की खबरें खूब जोर-शोर से चल रही थीं! लेकिन बाद में पता चला कि मिथुन चक्रवर्ती पहले से ही अभिनेत्री गीता बाली से शादी कर चुके थे और बाद में जब गीता बाली को श्रीदेवी और मिथुन के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया! इन सबके बाद श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती का रिश्ता साल 1988 में खत्म हो गया!

बोनी को हुआ श्रीदेवी से प्यार

वहीं बोनी कपूर श्रीदेवी को उनकी फिल्म मिस्टर इंडिया के लिए रोल ऑफर करने गए थे और साथ ही उन्होंने उस दौरान श्रीदेवी से अपने दिल की बात भी कह दी थी! इसके बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया और साथ में समय बिताते हुए धीरे-धीरे उनका रिश्ता गहरा होता गया और फिर धीरे-धीरे श्रीदेवी भी बोनी कपूर से प्यार करने लगीं!

श्रीदेवी से की शादी

गुजरते वक्त के साथ एक दिन श्रीदेवी के प्रेग्नेंट होने की खबर आई और ये खबर मोना कपूर तक पहुंच गई! इस खबर से मोना कपूर काफी हैरान थीं और इसके कुछ समय बाद ही साल 1996 में बोनी कपूर ने अपनी पत्नी मोना कपूर को तलाक दे दिया और श्रीदेवी से हर मंदिर में शादी कर ली!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *