चौथी बार बाप बनने पर सारा अली खान ने उड़ाया था सैफ अली खान का मजाक,कहा अब्बा आप…

बॉलीवुड के परफेक्ट पिता और बेटी वाले जोड़ी आने की सारा अली खान और सैफ अली खान की जोड़ी अक्सर ही अपने स्पेशल बोर्डिंग की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं वही सारा अली खान की अपने पिता सैफ अली खान से काफी ज्यादा बॉन्डिंग अच्छी है वह काम से जब भी फ्री होती हैं सबसे पहले अपने अब्बा के साथ वक्त जरूर बिताती हैं!

वही पिछले दिनों जब करीना कपूर खान दूसरी बार मां और उनके पिता सैफ अली खान चौथी बार पिता बन गए तो उनसे रहा नहीं गया और वह उनके घर बधाई देने के लिए पहुंच गई हालांकि सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अभी तक अपने दूसरे बेटे को पर्दे में ही रखा है वही मीडिया को उसकी एक झलक भी देखने को नसीब नहीं हुई है वही मीडिया से बात करते हैं सारा अली खान ने बताया है कि उनके छोटे भाई से निकले हैं वहीं इसी के साथ इस बातचीत में उन्होंने अपने पिता पर तंज भी कस दिया है!

गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर खाने वाले हैं ऐसे में उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं हालांकि तैमूर अली खान के छोटे भाई के चेहरे से पर्दा कब हटेगा और उसका दीदार कब हो पाएगा यह तो अभी तक कोई नहीं बता सकता है सबसे पहले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ने अपने छोटे भाई का पूरा बखान मीडिया के सामने कर दिया है! वहीं उन्होंने अपने छोटे भाई के बारे में बात करते हुए उस पल को याद किया है जब उन्होंने उसको पहली बार देखा था उन्होंने बताया है कि उनके छोटे भाई ने उनकी तरफ देखा और प्यारी सी स्माइल दे वही सारा अली खान के अनुसार उसी समय उसको उस पर प्यार आ गया था और उन्होंने बताया है कि उनका छोटा बेटा क्यूटनेस की बोल जैसा है!

वही सारा अली खान इसी बातचीत के दौरान आगे बताया कि वह अपने पिता सैफ अली खान से मजाक करते हुए अक्सर यह कहती है कि पापा बेहद ही ज्यादा लगी है आपको हर दशक में पिता बनाया है पहले 20 दशक में फिर 30 में 40 में और 50 में भी! सारा अली खान आगे बताती हैं कि उनका छोटा भाई उनके पिता और करीना कपूर खान के रिश्ते में एक नई उमंग लेकर आएगा और इसी वजह से वह इस नन्हे मेहमान के आने से बेहद खुश है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *