पुष्पा फ़िल्म के एक आइटम सॉन्ग के लिए, सामंथा ने लिए इतने पैसे जानकर उड़ जाएंगे होश

For an item song in Pushpa film, Samantha will be blown away knowing so much money: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा’ को कास्ट और क्रू के मामले में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार मिला है। अब समांथा रुथ प्रभु फिल्म में आने के लिए तैयार हैं। ‘पुष्पा’ के निर्माताओं ने सोमवार को घोषणा की कि सामंथा रूथ प्रभु को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में एक विशेष प्रदर्शन के लिए चुना गया है। निर्माताओं ने यह भी कहा कि सामंथा की पहली उपस्थिति एक विशेष गीत होगा, जो उनके लिए चीजों को एक साथ रखना और अधिक चुनौतीपूर्ण बना देगा। इस खबर को साझा करते हुए, फिल्म के प्रोडक्शन बैनर मैत्री मूवी मेकर्स ने सामंथा की विशेषता वाला एक पोस्टर साझा किया और अभिनेता का आभार व्यक्त किया।

पुष्पा फिल्म का पांचवा गाना है बेहद खास

पुष्पा का 5वां गाना है खास और हमें चाहिए था कोई खास! हम अपने विशेष सामंथा गरु तक पहुंचे और समय के साथ हमने जो तालमेल बनाया है, उसके कारण वह खुशी-खुशी बोर्ड में आने के लिए तैयार हो गई। हम सामंथा गरु की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं।

समांथा ने ली फिल्म के लिए मोटी रकम

आपको बता दें कि पुष्पा पांचवें गाने में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। यह उनके करियर का पहला विशेष गीत होगा और हम इसे वास्तव में यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जब से घोषणा की गई थी, आगामी क्राइम थ्रिलर पुष्पा में विशेष गीत के लिए सामंथा के पारिश्रमिक को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि माजिली एक्ट्रेस ने 1.5 करोड़ तक की मोटी कीमत की मांग की है. हालांकि इस बारे में किसी की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *