लोकप्रिय सिंगर सुनिधि चौहान अपनी उम्र से 14 साल बड़े पति से हो चुकी है दुखी, दुनिया के सामने सुनाया अपना दुख दर्द

आज के समय की बहुत ही सफल गायिका सुनिधि चौहान का जन्म 14 अगस्त को हुआ था वही फिल्मों में 11 साल की उम्र से ही उन्होंने गाना शुरू कर दिया था उनका जन्म 14 अगस्त 1983 में नई दिल्ली में हुआ था सुनिधि चौहान ने अपनी अनोखी आवाज से दुनिया में काफी नाम कमाया है वही म्यूजिक इंडस्ट्री में उनका जाना माना नाम है!

हिंदी के अलावा सुनिधि चौहान ने मराठी कन्नड़ तेलुगू तमिल पंजाबी बंगाली उर्दू में भी गाने गाए हैं! वहीं सिंगर के अलावा सुनिधि चौहान एक फैशन आइकन भी है! सुनिधि ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में ही कर दी थी, उनके पिता भी एक थिएटर आर्टिस्ट थे! वही छोटी सी उम्र में ही सुनिधि चौहान स्टेज पर शो प्रतियोगिता में हिस्सा लिया करती थी उन्होंने एक इंटरव्यू बताया था कि सबसे पहले उन्होंने एक जागरण में गाया था वही माता के जगराते में 2 गाने गाए थे वहीं से लोगों को लगने लग गया कि मुझे दूसरी जगह पर भी गाना चाहिए!

एक रियलिटी शो के दौरान अभिनेत्री तबस्सुम ने इस छोटी सी बच्ची के टैलेंट को पहचान लिया था वहीं उन्होंने सुनिधि के माता-पिता से आने के लिए कहा इसके बाद गायिका ने मुंबई आकर दूरदर्शन में सिंगिंग बेस्ट रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और इस प्रतियोगिता को जीत कर लता मंगेशकर ट्रॉफी का खिताब भी हासिल किया था!

सुनिधि चौहान यहीं पर नहीं रुकी बल्कि उनको फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था वह अब तक करीब 3000 से भी ज्यादा गाना गा चुकी थी सुनिधि चौहान का कैरियर तो बहुत अच्छा चला लेकिन उनकी पर्सनल जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते ही रख उन्होंने 18 साल की उम्र में ही अपने 14 साल बड़े डायरेक्टर बॉबी खान से शादी रचा ली थी सुनिधि चौहान ने वह भी से शादी की और उनके साथ रहने लग गई लेकिन 1 साल के बाद ही दोनों का तलाक भी हो गया था!

वही शादी टूट जाने के 9 साल म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी रचाई और हितेश भी सुनिधि चौहान से 14 साल बड़े हैं वह उनके बचपन के दोस्त हैं दोनों एक दूसरे को 15 साल से और 1 जनवरी 2018 को सुनिधि चौहान ने बेटे तेघ को जन्म दिया पिछले दिनों उनके के बीच के रिश्ते ना ठीक होने की बात भी कही जा रही थी! हालांकि इस खबर पर विराम लगा दिया गया सुनिधि चौहान ने एक निजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि इस तरह की खबरें केवल अफवाह है इन खबरों में किसी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है मेरे और हितेश के बीच सब कुछ अच्छे से चल रहा है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *