बिपाशा बसु के पति ने बाथरूम के काले राज दुनिया के सामने खोले, वीडियो हुआ जमकर वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के लिए जानी जाती है वहीं अब तक बॉलीवुड की कई सारी उन्होंने हॉरर फिल्मों में काम किया है बिपाशा बसु ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों के अंदर काम भी किया है और लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी मोदी के दीवाने हैं वहीं जानकारी के लिए बता दें कि करण सिंह ग्रोवर से जब से बिपाशा बसु की शादी हुई है वह अपनी ही दुनिया में मगन नजर आती है वह अक्सर ही अपने पति के साथ समय का आनंद लेते हुए दिखाई देती है!

वही इस बीच हाल ही में उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने उनकी ऐसी पोल खोल दी है जिसको जानने के बाद आप भी आश्चर्य में आ जाएंगे यह सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है दरअसल बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो में 13 सवालों के जवाब दिए हैं!

बिपाशा बसु की पोल खोल कर रख दी है वहीं इस वीडियो में सवाल-जवाब का सिलसिला चल रहा है इन्हीं सवालों में से एक सवाल यह भी था कि जिससे बिपाशा बसु की पोल खुल कर रह गई इस वीडियो में सवाल पूछा गया था कि कौन कम आता है इसका जवाब करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के मुंह पर तकिया मार कर दे दिया था! खुद बिपाशा बसु भी इस जवाब से हैरत में पड़ गई थी!

https://www.instagram.com/reel/CWDgZmHBunq/

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा बसु कई दिनों से बॉलीवुड के प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही है लेकिन उनके चाहने वालों की आज भी कोई कमी नहीं है इन दिनों बिपाशा बसु बॉलीवुड से दूर अपने पति के साथ मालद्वीप में छुट्टियां बनाती हुई और इंजॉय करती है और वह अपने पति के साथ की लगातार तस्वीरें अपने चाहने वालों की भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *