Aashram की बबिता ने इतनी छोटी ड्रेस में शेयर कर दी फोटो, बोल्डनेस की हदें पार…बाबा निराला का उड़ेगा होश

साल 2020 में आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ बाबाओं के पाखंड और धोखे को उजागर करने वाली कहानी थी. लोगों को इसके प्रति जागरूक करने का काम वेब सीरीज ने किया। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल मुख्य किरदार में नजर आए थे। जिसे खूब पसंद किया गया था। तो वहीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी भी सीरीज में अहम भूमिका में थीं. सीरीज में त्रिधा चौधरी का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिला था. तो असल जिंदगी में भी त्रिधा बेहद ग्लैमरस हैं।

त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में त्रिधा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. त्रिधा चौधरी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को त्रिधा चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर में त्रिधा ने पर्पल कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है। कुर्सी पर बैठकर त्रिधा नाश्ता कर रही हैं। आंखों में चश्मा लगाए हुए उनके हाथ में न्यूज पेपर है। तस्वीर में त्रिधा ने बालों में पर्पल कलर का टॉवल भी पहना हुआ है। त्रिधा के इस ग्लैमरस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CWNrBrEASfX/

त्रिधा की इस तस्वीर पर उनके फैन्स कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि त्रिधा चौधरी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. जिसमें वह बिकिनी या फिर ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘आश्रम’ वेब सीरीज के दोनों पार्ट में थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ‘बंदिश बदित्स’ में भी नजर आईं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *