36 वर्षीय मह‍िला ने 11 वर्षीय लड़के को क‍िया संबंध बनाने को मजबूर, फिर हुआ ये..

Crime, दुनिया

36 वर्षीय मह‍िला ने 11 वर्षीय लड़के को क‍िया संबंध बनाने को मजबूर, लड़के ने उठाया ये कदम..
इस दौर में लोगो में वासना और ह
बढ़ चुकी है कि वो कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। इस अश्लील भावना के कारण न तो वे अपनी उम्र का ध्यान रखते हैं और न ही सामने वाले कि उम्र के बारे में अधिक सोचते हैं। जानकर हैरानी होती है कि इस तरह के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते भी जा रहे हैं।

खबर अनुसार ब्रिटेन के मैनचेस्टर की एक महिला को 15 साल कैद की सजा सुनाई गई है। बता दें कि इस महिला को 11 साल के नाबालिग को अपने साथ जबरदस्ती सेक्स करने को मजबूर करने के इल्जाम में मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इस अपराध को जघन्य मानते हुए सजा सुनाई है।

11 वर्षीय पीड़ित लड़के ने 36 वर्षीय डॉन डेविस पर आरोप लगाया है कि उसने उसे कई बार प्रताड़ित किया और वह उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी। यहीं नहीं लडके ने आरोप लगाया है कि डॉन डेविस उसे अपने साथ संबंध बनाने से मना करने पर बुरे तरीके से मारपीट भी करती थी।

लड़के ने उठाया ये कदम..

लडके कि शिकायत पर मई 2015 में डेविस को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग सवा दो साल बाद कोर्ट ने हाल ही में इस मामले की 12 सुनवाई के बाद अपना फैसला सुनाते हुए डेविस को एक नाबालिग के साथ यौन व शारीरिक शोषण का दोषी करार देते हुए 15 साल कारावास की सजा सुनाई है।वहीं इस मामले की जांच करने वाले एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई गयी है, जिन्होंने मीडिया को बयान दिया है कि डेविस ने उस नाबालिग को बुरी तरह से प्रताड़ित कर रखा था। जांच अधिकारी का ये भी कहना है कि डेविस ने अपनी हवस के आगे कभी ये भी नहीं सोचा कि उस मासूम पर क्या असर पड़ेगा।