‘Kundli Bhagya’ की फेमस अभिनेत्री को मिला माँ बनने का सुख, घर में पुकारेगी बेटो को इन नामो से, और देखे तस्वीरें

टीवी जगत का धारावाहिक कुंडली भाग्य में नजर आई अभिनेत्री ईशा आनंद शर्मा आज अपनी खूबसूरत लुक और शानदार अभिनय के दम पर घर-घर में अब पहचान बना चुकी है! अगर आज की बात की जाए तो आज अभिनेत्री की लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है वही जिस वजह से अभिनेत्री अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में नजर आती है!

वहीं बीते कुछ दिनों की बात की जाए तो उनकी अपनी ईशा आनंद शर्मा अभी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर काफी अधिक सुर्खियों में बनी हुई थी हालांकि पिछले महीने 29 अक्टूबर की तारीख को इशा आनंद शर्मा ने अपने दो जुड़वा बेटे को जन्म दिया है वही जिसके बाद अभिनेत्री के घर में इन दिनों काफी ज्यादा खुशियों का माहौल बना हुआ है और जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद अभिनेत्री के पति भी काफी खुश नजर आ रहे हैं!

वहीं दूसरी तरफ ईशा आनंद शर्मा भी अपने जुड़वा बेटे को पाकर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और ऐसे में इस खास मौके पर अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी जिक्र किया था कि उन्होंने अपने बेटों के नाम को भी सोच लिया है वहीं अभिनेत्री ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने बेटों के नाम रायन सिंह और जियान सिंह रखने की सोची है! साथी अभिनेत्री ने अपने बच्चों की लिखने में बताते हुए यह भी कहा कि वह अपने दोनों बच्चों को घर पर रंन और जी के नाम से बुलाएगी!

वहीं इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री नहीं आई बताया था कि उनकी हमेशा मां चाहती थी कि बेटी ईशा की हैप्पी और क्यूट सी फैमिली को और इस खास मौके पर उनकी मां भी काफी ज्यादा खुश है और उनकी आखिरी इच्छा भी पूरी हो चुकी हैं अंत में अभिनेत्री का यह भी कहना है कि दुनिया भर की मां के लिए उनके दिल में बहुत इज्जत है!

वही अपनी मां बनने पर बात करते हुए ईशा का कहना है कि मां बनना सच में एक चैलेंजिंग और डिमांडिंग जो है वही इसके अलावा उनका कहना है कि वाकई में ही मदरहुड एक बहुत ही बड़ा गिफ्ट होता है और उनके दिल के बेहद करीब है! साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल आने वाले कुछ वक्त तक वो बच्चों पर फोकस करना चाहती हैं! जानकारी के लिए बता दें कि अपने ससुराल जम्मू में ही ईशा ने दोनों बच्चों को जन्म दिया है और उन्होंने ऐसा भी कहा है कि उन्हें मुंबई लौटने में लगभग 6 महीने लग जाएंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *