अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शूट करते वक्त प्रेग्नेंट हो गई थी हेमा मालिनी, प्रेगनेंसी छुपाने के लिए किया था ये बड़ा कांड

हम आज आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे मशहूर सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय और खूबसूरती के चलते हैं एक खास पहचान बनाई है जिनके लोग दीवाने हैं उनकी एक्टिंग और उनके लुक्स के! वही अपने जमाने के सुपरस्टार की श्रेणी में अपना नाम भी दर्ज करा चुके हैं!

आज के समय में भी उनके हजारों की तादाद में चाहने वाले हैं वहीं अगर उनकी फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो लाखों की संख्या है आज हम बात कर रहे हैं दिक्कत अभिनेता अमिताभ बच्चन और शिवानी के बारे में जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है वही हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है इतना ही नहीं दूसरी और अभिनेता अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड में बिग बी के नाम से जाना जाता है वही इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में 1982 में फिल्म सत्ते पे सत्ता में धमाल मचाया था! वही, आज 39 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है और इस फिल्म को रिलीज हुए!

वही आज फिल्म से जुड़ी एक बात हम आपको बताने वाले हैं क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री हेमा मालिनी मां बनने वाली थी वही प्रेग्नेंट हेमा मालिनी ने इस दौरान इस अवस्था में फिल्म की शूटिंग की थी इस फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन और दूसरी हीरोइन अमिताभ के ऑपोजिट ढूंढने में मेकर्स को काफी ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ी थी लेकिन कोई भी फिल्म के लिए अभिनेत्री नहीं मिल पा रही थी ऐसे में सबसे पहले रेखा का नाम सामने आया था!

लेकिन अमिताभ बच्चन और रेखा की निजी जिंदगी में उस समय कुछ सही नहीं चल रहा था इसके बाद फिल्म में परवीन बॉबी से बात की गई थी लेकिन उन्होंने भी इस फिल्म को पसंद नहीं किया था उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था वही ऐसे में मेकर्स को कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था तो अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री हेमा मालिनी का नाम सुझाया था इसके बाद हवानी को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया था लेकिन उस समय फिल्मों की शूटिंग चल रही थी और उसी समय खबर सामने आई थी कि हेमा मालिनी प्रेग्नेंट है ऐसे हाल में हेमा मालिनी को बहुत ध्यान से शूटिंग करनी पड़ती थी!

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के एक गाने परियों का मेला में हेमा मालिनी का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा था इसे छुपाने के लिए मेकर्स ने सोल का प्रयोग किया था लेकिन यह उपाय भी कुछ खास काम नहीं कर पाया साफ तौर पर हेमा मालिनी का बेबी बंप दिखाई दे रहा था वही हेमा मालिनी ने में कर से यह मांग की थी कि उनके ज्यादातर स्पोर्ट्स फॉलोअप के लिए किए जाए ताकि उनका बेबी बंप दिखाई ना दे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *