सलमान खान 18 नवंबर को ही करेंगे अपनी शादी, लेकिन बॉलीवुड के इन स्टार्स को नहीं बुलाएंगे शादी में, जानिए क्यों

वही पिछले दो दशक इंडस्ट्री के बैचलर की शादी को लेकर सभी के मन में यह सवाल था कि सलमान खान आखिरकार कब शादी कर रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस सवाल का सलमान खान नहीं जवाब दे दिया है वहीं इस तरीके से कहा जाए तो सलमान खान के फैन के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है! बता दें कि पिछले कुछ दिन पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने इसका जवाब दिया है! उनका कहना है कि वह बहुत ही जल्द अपने फैन्स को यह खुशखबरी देने वाले हैं!

दरअसल बायोग्राफी एस अगेंस्ट ऑड्स, के विमोचन में सलमान खान ने इसके जवाब में कहा कि आपको नहीं मालूम कि कितना प्रेशर है मेरी मां और बहनों की तरफ से! वही सलमान खान ने अपनी शादी की ख्वाहिश रखने वाले फैन्स के लिए खुशखबरी तो दे दी है हालांकि अभी तक शादी का तो नहीं बताया लेकिन शादी की डेट जरूर बता दी है! वैसे तो सलमान खान के बारे में यह बात तो जगजाहिर है कि सलमान खान दोस्तों के दोस्त हैं और जिस से नाराजगी कर लेते हैं तो उसकी तरफ पलट कर भी नहीं देखते हैं इसलिए बॉलीवुड में सलमान खान के साथ अपने ड्रम्स कोई भी खराब नहीं करना चाहता है वहीं सलमान खान को एक तरीके से तो का दोस्त दुश्मनों का दुश्मन भी कहा जाता है वहीं कुछ अभिनेत्री और अभिनेता भी ऐसे हैं जिनकी सलमान खान से खटपट होने के बाद उनका करियर ज्यादा नहीं चल पाया है!

अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर फिलहाल तो किसी फिल्म को लेकर तो सुर्खियों में नहीं बने हुए हैं लेकिन वह सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते को लेकर अवश्य चर्चा में बने हुए हैं वही अक्सर दोनों को एक साथ भी देखा गया है इतना ही नहीं बल्कि दोनों पहले से ज्यादा कॉमन प्लेस पर स्पॉट होते हैं! वही बता दे कि मलाइका अरोड़ा का सलमान खान के भाई के साथ डिवोर्स हो गया था और उसके बाद से ही वह अर्जुन कपूर के साथ नजदीकियों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं ऐसे में अर्जुन कपूर का सलमान खान से वैसे तो कोई आपसी मतभेद नहीं है पर वह इन दोनों के रिश्तो से काफी ज्यादा खफा है वही अर्जुन कपूर का रिलेशन पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान से था और पिता से ब्रेकअप हो जाने के बाद अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के करीब आ गए हैं और अब खबर भी है आ रही है कि वह बहुत जल्द शादी करने वाले हैं परंतु अभी उन्होंने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है!

अर्जित सिंह

वही गायक अर्जित सिंह के साथ भी एक ऐसा ही किस्सा जुड़ा हुआ है दरअसल एक फिल्म समारोह में अरिजीत सिंह को अवार्ड मिलने वाला था वही वह अवार्ड रिसीव करने के लिए लेट हो गए थे ऐसे में सलमान खान ने मजाक करते हुए अर्जित सिंह से कहा कि सो गए थे क्या तो इस पर पलटकर उल्टा जवाब देते हुए अर्जित सिंह ने कहा कि आप लोगों ने सुला दिया था यह जवाब सलमान खान को इतना ज्यादा पिंच हो गया कि सलमान खान ने फिर कभी अजीत सिंह से बात नहीं की है इतना ही नहीं बल्कि उनके साथ काम करने से भी इनकार कर दिया!

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सलमान खान का हम दिल दे चुके सनम फिल्म शुरू हुआ था वही यह रिश्ता काफी साल चला और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया वहीं सलमान खान के बिहेवियर को लेकर ऐश्वर्या राय उनसे अलग हो गई थी फिर ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम विवेक ओबरॉय के साथ रिलेशन में जुड़ने लग गया ऐसे में विवेक ओबरॉय नेशनल चैनल के साथ अपने प्यार की बात कबूल की जिसको सुनकर सलमान खान बहुत ज्यादा भड़क गए थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *