अरबाज़ खान की इस बुरी आदत से परेशान हो गई थी मलाइका खान,कहा…

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अप मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं कभी अरबाज खान के साथ उनका तलाक सुरक्षा बटो लेता है तो कभी अर्जुन कपूर के साथ उनका रिलेशनशिप! ऐसे में अरबाज खान के साथ अभिनेत्री के अलग होने की खबर सुनकर फैंस भी हैरान रह गए थे वह जानना भी चाहते थे कि आखिरकार वजह क्या थी कि दोनों ने एक दूसरे से अलग हो गए! जिस पर इस कपल ने उस समय कोई भी जवाब नहीं दिया था लेकिन अब अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अरबाज खान की इस आदत के बारे में बात करते हुए नजर आ रही थी जो उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं है! ऐसे में माना तो अब यह जा रहा है कि अरबाज खान की है आदत ही शायद दोनों के तलाक की वजह बन गई!

दरअसल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने फराह खान के भाई साजिद खान को एक इंटरव्यू दिया था और जिस दौरान साजिद खान ने मलाइका से अभिनेता की आदतों के बारे में पूछा था जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और जिसको वह बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है? वही साजिद खान के इस सवाल पर अभिनेत्री ने थोड़ा सा सोचकर बताया कि मुझे सबसे ज्यादा तो इनका प्यार करने का तरीका पसंद है यह कभी अपने प्यार का इजहार नहीं करते लेकिन मैं फिर भी समझ जाती हूं शायद यह हमारी बॉन्डिंग का ही नतीजा मुझे यह जिस तरीके से खुश रखते हैं और हमेशा हंसाते रहते हैं शायद यही अरबाज खान की सबसे अच्छी चीज है!

वही उसके बाद अभिनेत्री ने अरबाज खान की इस आदत का भी खुलासा किया है जो वह बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं ऐसे में मलाइका अरोड़ा का कहना है कि अब अगर मैं इनकी सबसे खराब चीज के बारे में बात करूं तो वह है कि यह लापरवाह बहुत है यह किसी भी सामान को घर में कहीं भी रख देते हैं और मैं इसे काफी ज्यादा परेशान हो चुकी हूं पहले इनकी लापरवाही फिर भी थोड़ी कम हुआ करती थी लेकिन अब धीरे-धीरे से बढ़ती ही जा रही है!

ऐसे में अब इसी सवाल पर अरबाज खान भी कहते हैं कि मलाइका अरोड़ा बहुत सारी चीजों को अच्छे से मैनेज कर लेते हैं लेकिन मलाइका कभी अपनी गलती नहीं मानते हैं यह सच में मुझे बहुत ज्यादा परेशान करता है!

गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज खान ने साल 1998 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी उन्होंने 19 सालों तक एक दूसरे का साथ भी निभाया है और फिर इतने लंबे रिश्ते के बाद उन्होंने अपनी इस रिश्ते को ही खत्म कर दिया वह दोनों साल 2016 में एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए! जिसके बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लग गया और ऐसा जुड़ा कि अब तक कायम भी है! वही दोनों को कई स्थानों पर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है वही बता दें कि हाल ही में मलाइका को अर्जुन कपूर के साथ कपूर खानदान के घर पर भी देखा गया था दोनों एक दूसरे के साथ काफी प्यारी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *