ये मशहूर हस्तियां जो पर्दे पर भाई बहन का किरदार निभाते हुए पड़ गए एक दूजे के प्यार में

6 नवंबर को भारत देश में भैया दूज का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया. टीवी सीरियल्स में भी भाई दूज अक्सर जमकर मनाया जाता है. इसी बीच आज इस लेख में हम कुछ ऐसे जोड़ों के बारे में जानेंगे, जो सीरियल में भाई-बहन की भूमिका निभाते हुए एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। हालांकि उनमें से कुछ ने ही शादी की जबकि कुछ का जल्द ही ब्रेकअप हो गया।

किरण करमाकर और रिंकू धवन

एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कहानी घर घर की’ में एक्ट्रेस किरण कर्माकर और साक्षी तंवर की जोड़ी ने जबरदस्त काम किया था और उनकी जोड़ी को छोटे पर्दे पर खूब पसंद किया गया था. रिंकू ने शो में किरण की बहन की भूमिका निभाई थी। जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया और जल्द ही दोनों ने शादी कर ली।

अमन वर्मा और वंदना लालवानी

अभिनेता अमन वर्मा और वंदना लालवानी ने साल 2016 में शादी की थी। इस जोड़े ने ‘हमने ली है शपथ’ में भाई और बहन की भूमिका निभाई थी। सबसे दिलचस्प बात यह है कि अमन उम्र में वंदना से 15 साल बड़े हैं।

चारु असोपा और नीरज मालवीय

टीवी सीरियल ‘मेरे अंगने में’ में चारू ने प्रीति का और नीरज ने उनके भाई अमित का रोल प्ले किया था। इस दौरान उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं, लेकिन फिर उन्होंने अपने डेटिंग की सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। लेकिन फिर अचानक उन्होंने 2016 में सगाई कर सभी को चौंका दिया। दुर्भाग्य से, उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और वे अलग हो गए।

कांची सिंह और रोहन मेहरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा और कांची सिंह ने नक्श और गायू ​​की भूमिका निभाई थी। वह शो में चचेरे भाई थे। हालांकि इसी बीच दोनों में प्यार हो गया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रिश्ते को सीक्रेट रखने के लिए शो के मेकर्स ने उन्हें खास चेतावनी दी थी. हालांकि कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

शोएब इब्राहिम और दीपिका

दीपिका और शोएब पहली बार सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिले थे। इस दौरान दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। लेकिन साल 2017 में दोनों को फिर से ‘कोई लौट के आया है’ में साथ काम करने का मौका मिला लेकिन इस बार दोनों भाई-बहन के रोल में नजर आए.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *