ईशा गुप्ता ने वाइट ट्रांसपेरेट ड्रेस पहन दिखाया अपना फिगर : वायरल हुई तस्वीरों को देख लोगो ने कहा मजा आ गया !

बॉलीवुड की एक्ट्रेसस की बोल्डनेस बढ़ती ही जा रही है हर कोई एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट करवाया रहा है। इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए कई एक्ट्रेसस ने बोल्डनेस के चलते हटर्स के निशाने पर आ जाती है। बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां हैं जो अपनी तस्वीरों को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं और ये तस्वीरें अक्सर काफी विवाद का कारण बनती हैं।

आज हम बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा गुप्ता के बारे में बताने जा रहे हैं होने हालही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है और हर कोई ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों के बारे में चर्चा कर रहें हैं।

वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए फैन बेस का ध्यान आकर्षित करती हैं, लेकिन वह शायद ही इसमें अकेली हों। कभी शॉर्ट्स में तो कभी बैकलेस ड्रेस में ईशा गुप्ता का अक्सर ही बोल्ड अवतार देखने को मिलता है। कभी कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते वो हेटर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता। अब हाल ही में ईशा ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी ही बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो फैंस के होश उड़ा रही है।

ईशा ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन उड़ाए सब के होश :

बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तवीरें शेयर करती रहती है। ईशा गुप्ता ने हालहि में वाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन अपनी सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आप को बता दें की इन तस्वीरों की खास बात यह है की ईशा ने जो ड्रेस कैरी की हुई है उसने ईशा का फिगर बिलकुल साफ-साफ दिखाई दे रहा है। तस्वीरों को देख कर साफ पता चल रहा है की ईशा ने अपनी ड्रेस के नीचे ब्रा नहीं पहनी हुई है। वायरल तस्वीरों में ईशा ने सफ़ेद कलर का बॉडीकॉन पहना हुआ जो की काफी हद तक ट्रांसपेरेंट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandini Whabi (@chandiniw)

 ईशा के ड्रेस का ट्रंपेरेंट होना ही काफी नहीं था उन्होने अपने लुक को और भी सेक्सी और बोल्ड लुक देने के लिए कतिलाना पोज देती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ईशा की वायरल हो इन तस्वीरों का लोग भी खूब मजा ले रहे है और इतना ही नहीं ईशा के फैंस उनके इस सेक्सी लुक के लिए तारीफों के पल बांधते हुए नजर आ रहे है। ईशा की तस्वीरों को ढेर सारे कमेंट और लाइक्स मिल रहे है।

फैंस ले रहे खूब मजे और दे रहे जमकर प्यार ईशा की सेक्सी तस्वीरो को  :

अभिनेत्री ईशा गुप्ता की तस्वीरों की अचानक लोकप्रियता उनके प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर रही है। कई यूजर्स ईशा की तस्वीर पर हार्ट एंड फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। ईशा गुप्ता ने पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की थी जो काफी चर्चा में रही थी। ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों सोशल मीडिया यूजर ने किये प्यार भरे कमेंट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 इन तस्वीरों के बाद इंटरनेट पर काफी चर्चा हुई थी। कुछ यूजर्स को लगा कि इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करना ईशा के लिए सही नहीं है जबकि अन्य को लगा कि उन्हें इस तरह की और तस्वीरें पोस्ट करनी चाहिए। एक्ट्रेस ने अपने ट्रोल्स का कोई जवाब नहीं दिया है और फैंस के साथ दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया है।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *