अवनीत कौर को बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर से हुआ प्यार : सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल !

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर एक जाना माना नाम है। अवनीत के इंस्टग्राम में लाखो फोल्लोवेर्स है अवनीत सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें अवनीत बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर के संग नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल चुराना वाली और सीरियल अलादीन से लोगो के दिल में बसने वाली अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात करने जा रही हैं। अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुवात महज 8 साल की उम्र में की थी।अवनीत कौर आज सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है और उन्होंने महज 20 साल की उम्र में दौलत से लेकर शोहरत तक काफी कमा ली है।

बॉलीवुड के एक्टर संग प्यार :

अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है लेकिन इस वख्त अवनीत बोलीवूड के एक्टर पर खूब प्यार लुटा रही है। अवनीत ने सोशल मीडिया पर भी इस एक्टर के साथ अपनी वीडियो शेयर की है। अवनीत कौर के सोशल मीडिया पर लाखो फैंस है जो उन्हें बेहद पसंद करते है।

अवनीत कौर का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। वीडियो में अवनीत बोलीवूड के जिस एक्टर के संग नजर आ रही है वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन है। अवनीत कौर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है।

अवनीत और वरुण का प्यार भरा वीडियो :

अवनीत ने सोशल मीडिया पर अपना और वरुण का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे है अवनीत ने वरुण धवन की फिल्म के ‘ गाने नैन ता हीरे वरगे ‘पर रील बना रहे हैं। रील के वायरल होते ही लोगो ने वीडियो को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। अवनीत और वरुण दोनों ही इस गाने को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे है। अवनीत के फैंस उनके इस वीडियो बेहद पसंद भी कर रहे है और अंदाजा लगा रहे है की दोनों किसी प्रोजेक्ट की वजह से साथ आए है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

बात करे अवनीत के वर्क फ्रंट की तो अवनीत बॉलीवुड में फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू ‘ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में अवनीत के को स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी होंगे। 20 साल की अवनीत 48 साल के हीरो संग रोमांस करती नजर आएँगी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *