डांस करते हो तो ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अलाया, वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स के साथ किया यह प्रॉमिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इसके साथ ही वह अपने डांस और वर्कआउट वीडियो के लिए भी काफी मशहूर हैं. अब आलिया का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अलाया ऊप्स मोमेंट का शिकार होती दिख रही हैं। आलिया का ये वीडियो उनकी डांस क्लास का है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

दरअसल, अलाया इस दौरान अपने कोरियोग्राफर के साथ एक मुश्किल स्टेप करती नजर आईं। ऐसे में अलाया जमीन पर लेटी हुई थीं और जैसे ही उनके कोरियोग्राफर ने उन्हें खींचा, अलाया के बाल कोरियोग्राफर के पैरों पर आ गए और वह बाहर आकर जमीन पर गिर गईं. जिसके चलते अलाया ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

इस वीडियो को खुद आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए अलाया ने कैप्शन में लिखा, “मैं डांस क्लास में हेयर एक्सटेंशन कभी नहीं पहनूंगी. ये प्रतिक्रियाएं अनमोल हैं.” इसके अलावा अलाया को उनके योग वीडियो के लिए भी काफी पसंद किया जाता है. वह सोशल मीडिया पर अपनी योगा एक्टिविटीज को लगातार शेयर करती रहती हैं। वह बहुत कठिन योग आसन भी बहुत आसानी से करती हैं।

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी, अलाया ने फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में शुरुआत की। इस फिल्म में अलाया ने सैफ अली खान की बेटी का रोल प्ले किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन इस फिल्म में अलाया की काफी तारीफ की गई।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *