अर्जुन कपूर की जगह अब इस शख्स को करने वाली है डेट मलाइका अरोड़ा….खुद कहा कि….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट डीवा मलाइका अरोड़ा के फैंस दुनिया भर में मौजूद है।एक्ट्रेस अक्सर अपने अदाओं से फैंस को मदहोश करते रहती है।बता दे कि, बीते काफी समय से एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर को छोर मलाइका अरोड़ा को छोर किसी दूसरे को डेट करने वाली हैं जो सबको हैरान कर के रख दिया है। यह खबर सुन सब चौक से गए है।

मलाइका की वीडियो हुई वायरल…

बता दे कि, मलाइका अरोरा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही जिसे बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है।इस वीडियो में dkeh सकते की एक्ट्रेस ब्लैक कलर की फ्लोर-लेंथ फ्लेयर ड्रेस में एक इवेंट के रेड कार्पेट पर पोज देती नजर आ रही है और इसी दौरान एक नन्हा बच्चा मलाइका के पास आकर खड़ा हो जाता है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस उस छोटे बच्चे को देखकर काफी खुश हो जाती हैं और पूछती हैं कि क्या आप मेरे आज के डेट हो? इसपर वो मुस्कुराते हुए जवाब में हां कह देता है और वो बच्चा जाने का नाम नहीं ले रहा जिसकी वजह से उसे हटाना पड़ता है। एक्ट्रेस का यही वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस लूक में दिखी मलाइका अरोरा…

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ड्रेस के साथ डायमंड जूलरी कैरी की हुई है।इसके साथ उन्होंने अपने बालों को स्ट्रेट कर पोनी बनाए स्टनिंग पोजेज दे रही है।एक यूजर्स ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि गॉर्जियस! मुझे मल्ला की तरह अपनी फिटनेस पर समर्पण और ध्यान देने की जरूरत है!’ दूसरे ने लिखा,’मलाइका स्वीट और मैच्योर होने के साथ ही इंडिपेंडेंट और बोल्ड भी हैं।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’मुझे इनकी ड्रेस से प्यार हो गया।फैंस के अलावा अन्य सेलेब्स भी इसपर केक और कॉमेंट्स किए जा रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *