सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव लाइफ के बारे में… सलीम खान ने दी अपनी प्रतिक्रिया… सांझा की यह बातें…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े अभिनेता और अभिनेत्री जिनकी लव अफेयर की चर्चा अक्सर लोगों के बीच सुनने को मिलता है, या कभी-कभी तो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है। दरअसल बात करें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की रिलेशनशिप की। एक समय पर इन दोनों के लव लाइफ से लेकर ब्रेकअप तक की बात सुर्खियों में बनी हुई थी। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ही इनके बीच नजदीकियां बढ़ गई थी हालांकि सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव लाइफ से ज्यादा उनका ब्रेकअप नहीं ज्यादा सुर्खियां बटोरी है और आज भी इन दोनों के ब्रेकअप से जुड़े हुए ढेरों मामले और कहानियां लोगों के बीच आते ही रहते हैं।

सलमान और ऐश के रिश्ते पे कही ये बातें

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में कई कड़वाहट आई जिस पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यदि सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते में मजबूती होगी तो दुनिया की कोई भी ताकत उनको एक दूसरे से अलग नहीं कर पाएगी यदि आप इन्हें मार भी देंगे तो वह अमर प्रेमी बन जाएंगे।सलमान खान के पिता सलीम खान ने आगे यह भी कहा था कि ऐश्वर्या राय पढ़ी-लिखी लड़की कोई जरूरत नहीं कि उन्हें सलमान खान के साथ रहना है वह साथ किस लिए थे क्योंकि एक दूसरे को पसंद किया करते थे वहीं दूसरी ओर सलीम खान इस बात पर भी काफी ज्यादा नाराज थे कि सलमान खान को लेकर मीडिया पर लगातार नेगेटिव खबरें छापी जा रही थी।

अलग अलग रास्ते पे निकल गए दोनो

अगर बात करे दोनो को लाइफ की तो आज दोनो अलग अलग रास्ते पे है।एक और ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन संग शादी कर अपनी पति बेटी और परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही है और वही दूसरी ओर सलमान ने अब तक शादी नही की है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *