‘नो किस’ पॉलिसी अपनाने वाली भाग्यश्री को जबरन KISS करने वाले थे सलमान खान , रोने लगी थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस हीरोइन होगी जिन्होंने पर्दे पर किसिंग सीन ना की हो. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक ऐसी हीरोइन के बारे में बताएंगे जिन्होंने पूरे अपने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कैरियर में कोई किसिंग सीन नहीं की थी, लेकिन उनके साथ ही ऐसी कांड हो गई जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CZytmDsLwew/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने उस हीरोइन को जिसने अपनी नो किसिंग पॉलिसी

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारी अभिनेत्री भाग्यश्री को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म रजिस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना रखी थी. और जिन्होंने अपने लाइफ में एक पॉलिसी बना रखी थी कि पूरे बॉलीवुड फिल्म कैरियर में नो किसिंग पॉलिसी. साथ ही आपकी आपको यह भी बता देगी आज भाग्यश्री अपना 53 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है ,और जिनका जन्म 1969 को महाराष्ट्र के सांगली में एक मराठी शाही परिवार में हुआ था.

https://www.instagram.com/p/CY88mtioEFp/?utm_source=ig_web_copy_link

आखिर कब की करियर की शुरुआत

अगर हम बॉलीवुड की अभिनेत्री की बात करें तो जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत सबसे पहले वर्ष 1987 में टेलीविजन धारावाहिक कच्ची धूप से की थी जिसके बाद उन्होंने 1989 में हिंदी फिल्म मैंने प्यार किया से अपना कैरियर शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. के बाद भाग्यश्री को बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए भी फिल्म फेयर अवार्ड मिला था.

आखिर क्यों रोने लगी भाग्यश्री

अगर हम भाग्यश्री के रोने के कारण के बारे में बात करें तो जिन्होंने अपनी 18 साल की उम्र तक गले नहीं लगाई थी. लेकिन डायरेक्टर ने उन्हें एक सीन के बारे में बताया किसने उन्हें सलमान खान को गले लगाना था इस सिम के बारे में सुनकर भाग्यश्री को घबराहट होने लगी और वह फूट-फूट कर रोने लगी थी. इस सीन को करने के लिए बाद में सलमान खान ने भाग्यश्री को मना लिया और बहुत ही कम समय में इस सीन को खत्म कर दिया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *