हनीमून एंजॉय कर रही मौनी रॉय, कैमरे के सामने शरग उतार की बोल्डनेस की सारी हदें पार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा और नागिन फेम मौनी रॉय ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत कमी समय में इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया ने। बीते कुछ समय से मौनी रॉय सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस मोनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।हाल ही में, एक्ट्रेस ने शादी रचाई है और अपने पति संग अक्सर पोस्ट करती दिख रही है। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। इसी बीच उनकी एक पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CZjYiePthgz/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल तस्वीर में दिखी काफी बोल्ड…

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती है, और उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल होती और सुर्खियों में चल रही होती है।बता दे कि,मौनी की ये पोस्ट हाल की नहीं बल्कि कुछ दिनों पुरानी हैं। इस पोस्ट में मौनी रॉय बोल्ड होती नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वो डीपनेक ब्लू टॉप पहने दिख रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मल्टिकलर पैंट और श्रग पहन रखा है। तस्वीरों में मौनी रॉय श्रग को उतार कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों के चलते फैंस का दिल धड़का रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CZyUm-Rt3Fj/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी के बाद पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीरे…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौनी रॉय ने अपनी शादी के बाद पहली बार ऐसी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं। फैंस ने उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार और रिएक्शन दिया है। वहीं अगर बात करें मौनी रॉय के लव लाइफ की तो बीते दिनों ही उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। मौनी के फैंस को उनकी शादी की तस्वीरें बहुत पसंद आई थी। गौरात लब है की,अभी दोनो हनीमून पर एंजॉय कर रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *