अम्बानी परिवार की बहु करती थी संजय दत्त से प्यार …हुआ फिर कुछ ऐसा की…अलग हो गए दोनो…

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां किसी न किसी अभिनेता और अभिनेत्री के रिश्ते की बात सामने आती रहती हैं।जिसके चलते बॉलीवुड के नामी अभिनेता चर्चा का विषय बने बन जाते हैं।अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी प्रेम कहानियाँ सामने आती रहती है जो की कभी पूरी ना हो सकी। जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उन्ही की बाते होती रहती है।ऐसी ही एक प्रेम कहानी हालहिं में सामने आई है जो किसी और कि नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता संजय दत्त और भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मैन में से एक अनिल अम्बानी जी की पत्नी के बीच की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल अंबानी और कोई नहीं बल्कि इंडिया के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के भाई है।हालहिं में अनिल अंबानी जी की पत्नी टीना मुनीम और बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की प्रेम कहानी सामने आई है जिसके चलते अम्बानी परिवार की हर जगह चर्चा हो रही है।

अम्बानी परिवार की बहु करती थी..संजय दत्त से प्यार…
संजय दत्त बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता है, जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। संजय दत्त का पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफा नाम चलता है। बता दे कि, संजय दत्त के जिंदगी में ऐसी लड़की थी जिनके प्रेम संजय दत्त पूरी तरह दीवाने थे और ऐसी ही एक अभिनेत्री टीना मुनीम भी थी जो कि वर्तमान समय मे अम्बानी परिवार की बहू बन चुकी है। संजू बाबा और टीना मुनीम की प्रेम कहानी के चर्चे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में थे जिसके चलते आज भी लोग इनकी प्रेम कहानी के बारे में जानते है और संजू बाबा पूरी तरह टीना मुनीम के दीवाने थे और टीना से शादी करना चाहते थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नही था और रातो-रात वह रिश्ता समाप्त हो गया और दोनो अलग हो गए।

गलत चीजों के सेवन करने वजह से संजू बाबा से बनाई थी दूरियां…
संजय दत्त और अभिनेत्री टीना मुनीम पागल के तरह एक दूसरे के दीवाने थे और संजय दत्त तो टीना को अपने घर की बहू भी बनांना चाहते थे लेकिन फिर एक बार संजू बाबा ने गलत चीज का सेवन कर रखा था जिसके चलते वह बिल्कुल भी होश में नही थे। इसी के चलते टीना मुनीम ने संजय दत्त से दूरिया बना ली और कुछ समय बाद टीना मुनिन ने अम्बानी परिवार के छोटे बेटे अनिल अंबानी से शादी कर ली और अम्बानी परिवार की बहू बन गई।

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *