ऊप्स मोमेंट की शिकार हुई परिणीति चोपड़ा, बिना ब्रा के ड्रेस पहनना बना शर्मिंदगी का वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जितना ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती है, उतनी ही जल्दी वह अपने उसे कपड़े वजह से ट्रॉल हो जाती हैं। ट्रॉल होने वाली लिस्ट में 1 ग्राम परिणीति चोपड़ा का भी शामिल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में प्रीति के चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड आई थी इस फिल्म से तो काफी उम्मीदें थी लेकिन उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई।लेकिन इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान परिणीति बिना ब्रा वनपीस पहनकर आ गईं. इस दौरान एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी एक्ट्रेस का वीडियो वायरल होते रहता है जिसकी वजह से वह ट्रॉल होती है, फिलहाल कुछ ऐसा परिणीति चोपड़ा के साथ हुआ है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है इसमें आप देख सकते हैं कि परिणीता चोपड़ा ने नीले रंग की टाइट ड्रेस पहनी हुई है। ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि एक्ट्रेस का फिगर साफ नजर आ रहा है। वीडियो  में आप देखेंगे कि परिणीति एक बिल्डिंग की बालकनी में मीडिया के सामने अर्जुन कपूर संग पोज देने आईं तभी लोगों की नजर उनकी ड्रेस पर पड़ी.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रा नहीं पहनी है। वीडियो में ब्रस्ट के साइड से ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि वो देखने में खराब लग रहा था। वीडियो को देखने पर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को भी इस बात का पता था,इसलिए जब वीडियो में अर्जुन पोज देने के बाद आगे चले जाते हैं तो परिणीति वहीं खड़ी रहती हैं, तभी दूर से अर्जुन की ओह माइ गॉड की आवाज आती हैं और परिणीति ब्रस्ट को अपने हाथ से कवर करते हुए चली जाती हैं। वीडियो को ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि ब्रा नहीं पहनने से एक्ट्रेस आगे ही ओर से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब परिणीति चोपड़ा उप्स मोमेंट का शिकार हुई हो इससे पहले भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। कभी उनकी ड्रेस की खुली सिलाई कैमरे में कैद हुई तो कभी ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि वो पूरे प्रमोशन के दौरान अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए दिखीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *