अक्षय कुमार की पहली फिल्म की ये अभिनेत्री, अब दिखने लगी है ऐसी, देखे तस्वीरें

सौगंध 1991 में बनी हिन्दी भाषा की फिल्म आप सभी ने देखी तो होगी ही। इसके मुख्य कलाकार अक्षय कुमार और शांतिप्रिया सौगंध मूवी में मुख्य भूमिका निभा रहे थे। बता दे की, सौगंध अक्षय कुमार की पहली फिल्म थी, और शांतिप्रिया की पहली हिंदी फिल्म थी। बता दें कि अक्षय कुमार और शांतिप्रिया ने इसी मूवी सौगंध से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डब्लू किया था। इसका निर्देशन राज सिप्पी ने किया था।

आपको बता दें कि इस मूवी में अक्षय कुमार का नाम शिवा था और यह इस मूवी में एक लड़की से प्यार करते थे जिनका नाम चांद था यानी कि शांतिप्रिया। पहले तो चांद शिवा से बहुत नफरत करती थी, पर कुछ समय बीतने के बाद चांद को भी शिवा से प्यार हो गया और चांद और शिवा एक दूसरे से शादी करना चाहते थे।इस फिल्म के अंदर चौधरी सारंग का किरदार मुकेश खन्ना ने निभाया था, जो कि एक घमंडी और शक्तिशाली जमींदार था, यह चांद और शिवा की शादी के खिलाफ था, लेकिन आखिरी में चांद और शिवा की शादी हो जाती है, परंतु अक्षय कुमार की यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

शांतिप्रिया की डेब्यू फिल्म सौगंध भले ही फ्लॉप रही लेकिन इसके बाद शांति प्रिया को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम मिलते ही रहा। बता दें कि, इससे पहले शांतिप्रिय ने तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषाओं में भी मूवी कर चुकी है। साउथ फिल्मों में शांतिप्रिय का अच्छा खासा नाम रहा है, और जब लोगों ने से अक्षय कुमार के साथ सौगंध में देखा तो शांतिप्रिया की एक्टिंग और खूबसूरती लोगों को बहुत अच्छी लगी। आपको बता दें कि इस फिल्म के अंदर अक्षय कुमार और शांति प्रिया के बीच एक किस का दृश्य भी देखने को मिलता है, जिसकी वजह से यह काफी सुर्खियों में छाई हुई थी।

फिल्म सौगंध से शांतिप्रिया हिंदी फिल्मों में प्रमुख चेहरा बन गई थी उनका कैरियर इस समय अपने चरम पर था। आपको बता दे की, बाद में शांति प्रिया ने बाजीगर फेम एक्टर सिद्धार्थ राय के साथ शादी कर ली थी। सिद्धार्थ और शांति के दो बच्चे थे जिनमें दोनों बेटे थे , उन्होंने उनकी परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ी थी।भले ही शांति प्रिया की उम्र 50 की हो गई है लेकिन इनकी खूबसूरती में अभी तक कोई भी कमी नहीं आई है, यह इतनी उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती है।

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *