आज जिसके हैं करोड़ों दीवाने, क्या आपने पहचाना इस प्यारी सी बच्ची को?

Whose crores are crazy today: बॉलीवुड के एक समय के सबसे खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिन्हें फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है. इन तस्वीरों में करिश्मा कपूर फ्रॉक पहन कर बैठी नजर आ रही हैं और उनके पास एक छोटी बच्ची सफेद फ्रॉक पहन कर बैठी दिखाई पड़ रही हैं.

दर्शकों ने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को तो पहचान लिया लेकिन क्या करिश्मा कपूर केबल में बैठे छोटी सी बच्ची को लोगों ने पहचाना जिसने सिर पर सफेद रंग का खूबसूरत हेयर बैंड लगाया हुआ है. बता दें कि करिश्मा कपूर के पास बैठे इस नन्ही बच्ची की उम्र 47 साल हो गई है लेकिन आज भी उसके चाहने वाले करोड़ों में हैं. अगर आप भी इन बच्ची को नहीं पहचान सके तो हम आपको बता दें कि यह और कोई नहीं बल्कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) है जिन्होंने अपने अदा और काम से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. करीना कपूर खान के हुस्न के आज भी करोड़ों दीवाने हैं वो की अदा पर आज भी देश के बेहिसाब लोग अपना दिल हार जाते हैं और आज करीना अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CUEoFjYtAPz/?utm_source=ig_web_copy_link

करिश्मा कपूर ने इस मौके पर अपनी बहन करीना कपूर खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए यह पोस्ट शेयर की है. करिश्मा कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- हमेशा तुम्हारे साथ हूं दुनिया की सबसे अच्छी बहन को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मेरी जिंदगी की डोर हो तुम बहुत प्यार करती हूं तुमसे.

बता दें कि करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है और फिलहाल उनके दो बच्चे हैं. अपने फैमिली को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर वह चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ साथ वह अपने दोस्तों के साथ किटी पार्टी के लिए भी काफी ज्यादा जाने जाते हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *